रहली। शिक्षक संघ और सिटी टीम ने वार्ड क्रमांक 15 पटनाककरी क्षेत्र में बने कंटेनमेंट क्षेत्र में नौ परिवारों तक मदद पहुंचाई। रहली सिटी टीम के सदस्य अमन सेठ, अभिषेक सेंधिया ने बताया कि पटनाककरी में चार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वार्ड के बड़े हिस्से को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि इस क्षेत्र के कई परिवार मजदूरी पर आश्रित हैं। वर्तमान में यह कई दिनों से मजदूरी करने बाहर नहीं निकल पा रहे थे इसीलिए उनके घर तक राशन भोजन की व्यवस्था गंभीर हो गई थी। इस बात की जानकारी मिलते ही सिटी टीम के सदस्यों ने 9 परिवारों की मदद की। इन परिवारों तक दोपहिया वाहन से राशन सामग्री सहित अन्य जरूरी चीजों को पहुंचाया गया।

..........................

हिंदी-चीनी बाय-बाय के नारे लगाए, चीनी राष्ट्रपति का पुतला जलाया

रहली। भगवा फोर्स के नेतृत्व में रहली में युवाओं ने चीनी राष्ट्रपति का पुतला दहन किया। इस मौके पर युवाओं ने हिन्दी-चीनी बाय-बाय के नारे लगाएं युवाओं ने चीन के राष्ट्रपति का पुतला जलाकर विरोध जताया। इस मौके पर भगवा फोर्स के जिला अध्यक्ष शिवी नेमा, बजरंग दल के गुड्डू रैकवार, अधिवक्ता संदीप नायक, संगठन मीडिया प्रभारी सोमेश सेंधिया, मोहित राजपूत, देव रैकवार, रितिक प्रजापति, साहिल जैन सहित अन्य युवा मौजूद थे।

......................................

कांग्रेस ने काला दिवस मनाया

रहली। मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार के 100 दिन पूरे होने के बाद कांग्रेस ने काला दिवस मनाया। जनता के बीच संबोधन करते हुए कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा पर आरोप लगाए कि देश को कोरोना वायरस की आग में झोंकने, बेरोजगारी, भुखमरी, गरीबी, लोकतंत्र की हत्या करके राज्य में मंत्रिमंडल विहीन भाजपा की सरकार के 100 दिन प्रदेश में तबाही का कारण बन गए। कांग्रेस कमेटी रहली व गढ़ाकोटा ने बाइक रैली निकालकर जनता के बीच जाते हुए विरोध दिवस मनाया। संबोधन रैली में कांग्रेस के नेता कमलेश साहू, शिवराज सिंह, बलराम साहू, अंकेश हजारी आदि शामिल थे।

3006 एसजीआर 155 रहली। बाइक निकालने के दौरान जनता के बीच चर्चा करते कांग्रेस नेता।

.......................

जैसीनगर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, प्रदर्शन

जैसीनगर। स्थानीय चौक बाजार में शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काला दिवस मनाकर जताया विरोध। कार्यकर्ताओं ने हाथ में काले रंग की पट्टी बांध कर विरोध, प्रदर्शन किया। इस मौके पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नरेशचंद जैन ने कहा कि भाजपा ने असंवैधानिक तरीके से सरकार बनाई है जो ज्यादा दिन तक नहीं चलने वाली। उन्होंने कहा कि भाजपा को जनता ने चुना नहीं उन्होंने खरीद फरोख्त करके लोकतन्त्र की हत्या की है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता ने इन्हें नकार दिया था, बावजूद इसके तिकड़म करके सरकार बनाई है। इस मौके पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

.....................

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल 6 को राहतगढ़ आएंगे

राहतगढ़। भारतीय जनता पार्टी मंडल कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन भाजपा जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया की मौजूदगी में मड़ा मंदिर के सामने भाजपा कार्यालय में आयोजित की गई। यह बैठक आगामी 6 जुलाई को केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के नगर आगमन एवं तैयारी को लेकर आयोजित की गई। जिलाध्यक्ष श्री सिरोठिया ने कहा कि केंद्रीय पर्यटन मंत्री प्रहलाद पटेल का सुरखी विधानसभा क्षेत्र की राहतगढ़ पहली बार आ रहे हैं, हम सब मिलकर बुंदेली परंपरा से स्वागत करेंगे। पूर्व जनपद अध्यक्ष गुलाब सिंह राजपूत ने कहा कि केंद्रीय मंत्री श्री पटेल वाटरफॉल एवं किला आदि अनेक विकास आधारशिला रखेंगे। नवीन कार्यों का लोकार्पण होगा। कार्यकर्ताओ को पूर्व विधायक भानुराणा, प्रदीप पाठक, ओंकार सिंह, शैलेंद्र ठाकुर, अशोक चौधरी, विनोद कपूर, विनोद ओसवाल आदि नेताओ ने संबोधित किया।बैठक का संचालन सीताराम विश्वकर्मा एवं आभार श्रीकांत सोनी ने जताया। इस मौके पर भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल रहे।

3006 एसजीआर 156 राहतगढ़। मंडल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना