सागर(नवदुनिया प्रतिनिधि)। मारपीट के एक मामले में पेश किए गए जमानत आवेदन को न्यायालय प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश रघुवीर प्रसाद पटैल की कोर्ट ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से निरस्त कर दिया है।

राज्य शासन की ओर से वरिष्ठ सहा. जिला अभियोजन अधिकारी कपिल पाण्डे ने पैरवी की। प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश रघुवीर प्रसाद पटैल के न्यायालय ने आरोपित हल्के भाई पिता सुदामा कुर्मी उम्र 36 वर्ष एवं गौतम पिता सुदामा कुर्मी उम्र 38 वर्ष दोनों निवासी ग्राम मोकता थाना देवरी एवं मोहन पिता गुलाम कुर्मी उम्र 70 वर्ष निवासी ग्राम भुसौरा थाना केसली की जमानत के आवेदन को निरस्त करने का आदेश दिया है।

घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि 3 जून 2020 को शाम करीब 4.30 बजे माधव की भतीजी मनीषा से आरोपित राजेंद्र एवं अंशु का विवाद हो गया था। माधव की भाभी ने राजेन्द्र एवं अंशु को समझा के भगा दिया था। रात 7.30 बजे राजेंद्र के पिता मनोहर, छोटू व सतेंद्र को माधव ने समझाने के लिए बुलाया। माधव, चंद्रभान और गणेश उसे समझाने लगे तो आरोपित गालियां देने लगे। जब गालियां देने से मना किया तो आरोपित वहां से घर चले गए। घर से मनोहर हाथ में कुल्हाड़ी, राजेंद्र ने लाठी, हल्ले भाई एवं गौतम ने राड, सतेंद्र व अंशु ने लाठी लेकर एक साथ आए और मनोहर ने चंद्रभान को जान से मारने की नियत से सर में कुल्हाड़ी मार दी। आरोपितों ने कहा कि यदि राजेंद्र को कुछ कहा तो जान से खत्म कर देंगे। घटना में चंद्रभान को गंभीर चोटें लगीं, जिसका इलाज हमीदिया अस्पताल भोपाल में चल रहा है। घटना में 7 अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं। न्यायालय ने उभय पक्ष को सुना गया। घटना में आरोपितों द्वारा माधव के घर पर पहुंच कर जिस प्रकार घटना को कारित किया गया एवं चन्द्रभान को गंभीर चोटें आई प्रकरण के तथ्य परिस्थितियों को देखते हुए न्यायालय द्वारा जमानती आवेदन को निरस्त कर दिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना