सागर। नवदुनिया प्रतिनिधि। बंडा थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार-मंगलवार की रात एक युवक ने प्रेमिका के घर जाकर खुद के सिर में गोली मारकर जान दे दी। प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने पर उसने यह कदम उठाया। मरने से पहले बोला था कि 'शादी नहीं की तो कुछ भी कर लूंगा"।

युवती से करीब 7-8 माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था

बंडा थाने के निरीक्षक कमलसिंह ठाकुर के मुताबिक सुरखी थाना क्षेत्र के ग्राम खमकुआ निवासी सौरभ(21) पिता राजकुमार दांगी का बंडा थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी युवती से करीब 7-8 माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सौरभ सागर में एक निजी विवि में बीटेक का छात्र था और युवती सागर के एक कॉलेज में बीए की छात्रा है।

दूसरी जगह तय कर दी शादी

युवती के परिजन ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी। जो 12 मार्च को होना है। इसका पता चलने पर दो दिन पहले सौरभ एक रिश्तेदार की शादी में युवती के गांव पहुंचा था। सोमवार-मंगलवार की रात करीब 11 बजे युवती के घर जाकर उससे बोला कि 'शादी करना है। शादी नहीं करोगी तो मैं कुछ भी कर लूंगा।"

युवती के परिजन ने उसकी शादी तय होने और सगाई हो जाने की बात कहकर मना कर दिया। जिस पर सौरभ ऊपर के कमरे में गया और अपने सिर में गोली मार ली। आवाज सुनकर युवती, उसकी मां और भाई ऊपर पहुंचे तो सौरभ जमीन पर लहूलुहान पड़ा था। सूचना पर पुलिस पहुंची। शव को अस्पताल भिजवाकर कमरा सील कर दिया। मंगलवार को सौरभ का पीएम कर शव परिजन को सौंप दिया।

Posted By: Hemant Upadhyay