सागर (नवदुनिया प्रतिनिधि)। Madhya Pradesh News मकरोनिया के आनंदनगर में हुए ट्रिपल मर्डर केस में बुधवार को नया मोड़ आ गया है। तीनों शवों का पोस्टर्माटम बुधवार को जिला अस्पताल की मर्चुरी में किया गया। रामगोपाल पटेल की हत्या पेट में गोली मारकर की गई। उसकी पत्नी भारती और बेटे आदर्श उर्फ छोटू की गला घोंटकर हत्या की गई है।

पोस्टमार्टम में मृतक रामगोपाल की आंतों के पास गोली मिली

एसपी अमित सांघी ने बताया कि पोस्टमार्टम में मृतक रामगोपाल की आंतों के पास गोली मिली है तथा भारती व उसके बेटे की मफलर से गला घोंटकर हत्या की गई है। मंगलवार रात को अंधेरा हो गया था, इसलिए घर से गोली का खोका नहीं मिला था। बुधवार को दोबारा मकान की तलाशी लेने पर खाली खोका घर से मिल गया है।

घर की तलाशी ली, घर से खाली खोका और लायसेंसी बंदूक बरामद की

दोपहर एक बजे मकरोनिया थाने के स्टाफ ने आनंद नगर स्थित घर की तलाशी ली, घर से खाली खोका और लायसेंसी बंदूक बरामद की। तीनों के शव सड़ गए थे, गोली के निशान नहीं दिख पाए थे। पोस्टमार्टम के दौरान डॉक्टरों को रामगोपाल के पेट पर गोली लगने के निशान दिखाई दिए।

एक दो दिन में पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल जाएगी। घटना 24 जनवरी की है। आरोपित और कोई नहीं मृतक रामगोपाल का बेटा है, जो घटना के बाद 25 और 26 जनवरी को घर आता दिखा। इस दौरान उसने घर में खाना बनाया। मंगलवार की शाम उसकी लोकेशन उप्र के ललितपुर जिले में मिली है। पुलिस की दो टीमें उसकी तलाश कर रही है।

Posted By: Hemant Upadhyay

fantasy cricket
fantasy cricket