सागर(नवदुनिया प्रतिनिधि)। जवाहर गंज वार्ड में विधायक निधि से निर्मित साहू समाज के सामुदायिक भवन का लोकार्पण विधायक शैलेंद्र जैन पूर्व महापौर अभय दरे द्वारा किया गया। इस दौरान स्थानीय जनप्रतिनिधियों सहित वार्डवासी मौजूद थे।

पूर्व महापौर अभय दरे ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि सागर के लिए ऐसे विधायक प्राप्त हुए हैं जिन्होंने अपने कार्यकाल में 100 से अधिक सामुदायिक भवनों का निर्माण कराया है। सामुदायिक भवन समाज के लिए एक महत्वपूर्ण कड़ी है, जिसके माध्यम से समाज की बैठक, सामाजिक कार्यक्रम और पिछड़े वर्ग के वार्डों में शादी विवाह जैसे बड़े कार्यक्रम इन सामुदायिक भवनों के माध्यम से निश्शुल्क हो जाते हैं। कार्यक्रम को विधायक शैलेंद्र जैन ने संबोधित करते हुए कहा कि जब हम सामुदायिक भवन के भूमि पूजन के लिए एकत्रित हुए उस समय सात लाख की राशि से विधायक निधि के माध्यम से इस सामुदायिक भवन के निर्माण का कार्य प्रारंभ किया था, लेकिन हमारे पूर्व महापौर जी और पार्षद जिनेश साहू एवं राजेश केशरवानी द्वारा अपनी ओर से राशि दी गई और आज यह तीन मंजिला सर्व सुविधा युक्त सामुदायिक भवन बनकर तैयार है।

विधायक निधि से देंगे कार्डियक एम्बुलेंस

विधायक श्री जैन ने कहा कि हम सागर के लिए स्वास्थ्य के क्षेत्र में एक फुली ऑटोमेटिक कार्डियक एम्बुलेंस विधायक निधि के माध्यम से देने जा रहे हैं जिसकी आवश्यकता सागर शहर को है। शहर के गंभीर हृदय रोगी या अन्य गंभीर बीमारियों से ग्रसित लोग को अपना इलाज कराने बाहर जाना होता है तो एंबुलेंस में काफी खर्चा होता है और पूर्णता सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं होती हैं। हमारा प्रयास है कि सागर शहर हमारे लोगों को न्यूनतम कीमत में हम सर्व सुविधा युक्त एंबुलेंस उपलब्ध कराएं। हम विधायक निधि से एक शव वाहन भी देने जा रहे हैं जो अंतिम संस्कार की क्रिया में सहायक सिद्ध होगा। कार्यक्रम को जिनेश साहू एवं राजेश केशरवानी ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन विजय साहू ने किया आभार राम राजीव डब्बू साहू ने व्यक्त किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से सीताराम साहू, मुकेश साहू, विकास केशरवानी, रूपकुमार साहू, सुनील साहू, धर्मवीर साहू, अजय लक्ष्‌मी साहू, मुरारी साहू, आनंद चौहान, श्रीकांत जैन, जगदीश साहू, पप्पू साहू उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस