सागर(नवदुनिया प्रतिनिधि)। लोकतंत्र में मतदाता भगवान है और हमें किसी से डरने की जरूरत नहीं है, अगर डरना है तो हमें भगवान से डरना है। सुरखी हमारा परिवार है। मैं सुरखी की बेटी हूं। सुरखी से भय की राजनीति खत्म करने के लिए आप सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चुनाव लड़ना होगा। सुरखी का हर घर मेरा परिवार है। जनता की आवाज पर मैं आपकी आवाज बनकर मैदान में उतरी हूं। यह चुनाव मैं नहीं बल्कि सुरखी की जनता लड़ रही है। सुरखी क्षेत्र से दमन और घमंड की राजनीति खत्म करना है। यह बात उपचुनाव में कांग्रेस की प्रत्याशी पारुल साहू ने कही। वे रविवार को सागर में जिला शहर एवं ग्रामीण कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रही थीं।

सागर में रविवार को आदर्श गार्डन में जिला ग्रामीण एवं शहर कांग्रेस कमेटी के संयुक्त सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें सैकड़ों कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए। सम्मेलन में सुरखी सीट जीतने का संकल्प लेकर उपचुनाव के लिए शंखनाद किया गया। सम्मेलन में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी ने पारुल साहू को जिताने का आह्वान करते हुए कहा कि अब सुरखी को राजपूत बंधुओं के शिकंजे से मुक्ति दिलाना है। पूर्व मंत्री एवं विधायक हर्ष यादव ने गोविंद राजपूत पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कमल नाथ ने पारुल साहू को चुनावी मैदान में उतारकर कांग्रेस की जीत सुनिश्चित कर दी है।

पूर्व मंत्री प्रभु सिंह ठाकुर ने कहा कि जब तक हम पारुल को जिताकर विधायक नहीं बना लेते, तब तक सुरखी विधानसभा क्षेत्र में डेरा डाले रहेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे विधायक संजय शर्मा ने कहा कि आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जो उत्साह देखने को मिल रहा है, वह यह बात तय करती है कि कार्यकर्ताओं ने पारुल साहू को जिताने का मन बना लिया है। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी राजपूत पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अब डर का मुकाबला करने कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव शेष नारायण ओझा ने पीएम मोदी, सांसद सिंधिया और सीएम शिवराज को निशाने पर लेते हुए कहा कि लोकतंत्र से चुनी कमल नाथ सरकार को गिराने का जो काम सिंधिया की गद्दारी ने किया है, उसका सबक सिखाने के लिए सुरखी से बिकाऊ भाजपा प्रत्याशी की जमानत जब्त कराकर देना है। जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने कहा कि जितना भयभीत करने की कोशिश भाजपा प्रत्याशी करेगा उतनी ही ताकत से हम सब मुकाबला करने के लिए तैयार हैं। सम्मेलन को बंडा विधायक तरवर सिंह लोधी, पूर्व सांसद आनंद अहिरवार, पूर्व विधायक नारायण प्रजापति, प्रदेश महासचिव वीर सिंह यादव, कृष्णा सिंह, बुंदेल सिंह बुंदेला, कमलेश साहू, श्याम शराफ, भावना रोहण, बाबू सिंह लोधी, दिलीप पटेल, जीवन पटेल, दीपक राजौरिया सहित अन्य नेताओं से संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश उपाध्यक्ष अमित दुबे ने किया।

ये मौजूद रहे

कार्यक्रम में संतोष पाण्डेय, सुरेन्द्र सुहाने, त्रिलोकीनाथ कटारे, श्रीराम पाराशर, अखिलेश मोनी केशरवानी, जगदीश यादव, प्रदीप पप्पू गुप्ता, सिंटू कटारे, विजय साहू, संजय बृजपुरिया, महेन्द्र यादव, कमलेश साहू, प्रमिला राजपूत, सौरभ हजारी, जितेन्द्र रोहण, अंकुर दुबे, प्रभुदयाल बिल्थारिया, पुरुषोत्तम चौबे, गोवर्धन रैकवार, विवेक मिश्रा, अंकलेश्वर दुबे, शरद पुरोहित, संदीप सबलोक, शारदा खटीक, किरण सोनी, वीरेंद्र गौर, राजाराम सरवैया सहित बड़ी संख्या में सुरखी सहित जिले भर के कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020