Sagar Crime News : सागर (नवदुनिया प्रतिनिधि)। बहेरिया थाना क्षेत्र में एक शातिर युवक ने ठगी करने का एक ऐसा तरीका अपनाया कि पुलिस के भी कान खड़े हो गए। युवक ने एक दुकान में जाकर दुकान में लगा बारकोड हटा दिया और खुद के अकाउंट का बारकोड चुपके से चिपका दिया। फिर क्या धड़ाधड़ उसके अकाउंट में रुपये आने लगे, लेकिन शातिर युवक की पोल एक ग्राहक ने खोल दी। जब मामला खुला तो दुकानदार के होश उड़ गए। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने आवेदन लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बहेरिया थाना क्षेत्र निवासी मनोज राठौर ने पुलिस को की गई शिकायत में बताया कि महिमा दूध डेयरी नाम से उसकी दुकान है। आनलाइन ट्रांजेक्शन और ग्राहकों की सुविधा के लिए उसने पेटीएम के बार कोड दुकान में चिपकाए हैं, जो कि शहर की अक्सर सभी दुकानों में चिपके रहते हैं, लेकिन बहेरिया निवासी अंकित तिवारी ने 25-26 तारीख की शाम उसकी दुकान पर लगे बारकोड को शातिर तरीके से हटा दिया और उसने खुद के बैंक का बारकोड मेरी दुकान में चुपके से चिपका दिया। जब एक ग्राहक ने इनकी सूचना महिमा डेयरी के संचालक को दी और बताया कि यह बार कोड अंकित तिवारी के नाम से शो हो रहा है। मनोज राठौर ने अपना बैंक अकाउंट और स्टेटमेंट चेक किए तो दर्जनों ग्राहकों के रुपये उसके अकाउंट में नहीं आए थे, बल्कि शातिर युवक अंकित तिवारी के अकाउंट में चले गए थे। ठगी का शिकार हुए दुकानदार ने बिना देरी किए इसकी सूचना बहेरिया थाना प्रभारी को दी। जहां पुलिस ने जांच का आश्वासन दिया है।

सीसीटीवी में कैद हुआ घटनाक्रम

शातिर युवक द्वारा दुकानदार के बैंक अकाउंट का बारकोड निकालने और खुद का बारकोड चिपकाने की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज अब पुलिस के लिए पुख्ता सबूत बन गया है। कैमरे में आरोपित युवक साफ देखा जा रहा है कि वह किस तरह शातिर तरीके से चोरी चुपके से दुकान के सामने काउंटर पर एपीटीएम बारकोड लगा गया था। युवक ने भीड़ का फायदा उठाया। तसल्ली के साथ बारकोड चिपकाया था।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close