Sagar Crime News: सागर (नवदुनिया प्रतिनिधि)। इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर लड़की को बिहार से भगाकर सागर लाए नाबालिग लड़क को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। लड़का-लड़की दोनों नाबालिग हैं। इनके घर वालों को सूचना दे दी गई है। लड़का नर्मदापुरम और लड़की बिहार की बताई जा रही है। कोई पहचान न ले इसलिए लड़की बुरका पहनकर लड़के के साथ भागलपुर से सागर आई है। जानकारी के मुताबिक शनिवार की दोपहर हावड़ा की ओर से आने वाली ट्रेन से यह सागर पहुंचे। जहां लड़के ने सागर में रहने वाले अपने परिचित से मदद मांगी। इसके बाद सागर के लड़के ने इंकार करते हुए इसकी सूचना पुलिस को दे दी। शाम के समय पुलिस सागर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म दो से लड़का-लड़की को पकड़ कर कोतवाली ले आई।

लड़का 16 साल का और लड़की 17 साल की

पुलिस ने थाने में जब लड़का-लड़की से अलग-अलग पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि इंटरनेट मीडिया के इंटाग्राम पर दोनों का परिचय हुआ। इसके बाद दोनों ने घर से भागने की योजना बनाई। लड़के की उम्र 16 साल है, वहीं लड़की की उम्र 17 साल है। लड़की को लेने लड़का होशंगाबाद के मालाखेड़ी से बिहार पहुंचा। जहां से दोनों ट्रेन के रास्ते सागर पहुंचे। वहीं अलग-अलग समाज के लड़का- लड़की पकड़े जाने की जानकारी लगते हुए हिंदू संगठन के पदाधिकारी भी पहुंच गए।

दोनों के परिजनों ने की थी पुलिस को शिकायत

देर रात कोतवाली में पूछताछ के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह सहित सीएसपी व महिला अधिकारी भी पहुंच गई। पूछताछ में लड़की ने बताया कि वह 17 जनवरी को भागी थी। लड़का-लड़की के स्वजनों ने दोनों के लापता होने की शिकायत अपने-अपने क्षेत्र के थानों में दर्ज कराई है। देर रात कोतवाली पुलिस ने विशेष किशोर इकाई व चाइल्ड हेल्प लाइन को सूचना दी। जहां से दोनों को बाल कल्याण समिति सागर के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close