Sagar Crime News: बीना (नवदुनिया न्यूज)। रिफाइनरी डिस्पैच टर्मिनल के पास एक नाले में सोमवार को नर कंकाल मिला है। रिफाइनरी के अंदर कंकाल मिलने की सूचना पर आगासौद पुलिस और रिफाइनरी के अधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने सागर से एफएसएल की टीम बुलाई है। देर शाम मौके पर पहुंचे एफएसएल के विशेषज्ञों ने साक्ष्य जुटाए हैं।

दरअसल रिफाइनरी में रि-फिलिंग के लिए बड़ी संख्या में टैंकर आते हैं। डिस्पेच टर्मिनल के पास टैकरों की पार्किग लिए जगह आरक्षित की गई है। इसी पार्किंग के पास गहरा नाला है। सोमवार को इस नाले की सफाई की जा रही थी। नाले की सफाई करते समय कर्मचारियों को कंकाल का मुंड नजर आया।

नाले में कंकाल पड़ा होने की आशंका के चलते कर्मचारियों ने अधिकारियों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर रिफाइनरी के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले से अलगत कराया। मामले की गंभीरता को देखते हुए आगासौद पुलिस जांच करने के लिए मौके पर पहुंची।

नाले में नर कंकाल होने की पुष्टि होने पर सागर से एफएसएल टीम बुलाई गई। टीम की मौजदूगी में कंंकाल के अस्थि पंजर उठाए गए। पुलिस को नाले में कंकाल का सिर, पसली, पैर सहित अन्य अंगों के अवशेष मिले हैं। नाले से जब्त अवशेषों को पीएम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है।

इसके अलावा डीएनए परीक्षण के लिए सेंपल सागर भेजे गए हैं। फिलहाल आगासौद पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर आगे की जांच शुरू कर दी है। घटना स्थल का थाना प्रभारी रावेंद्र बागरी, एएसआइ शिखरचंद, प्रधान आरक्षक सतेंद्र सिंह, आरक्षक यशवंत ने बारीकी से निरीक्षण महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाए हैं।

लापता हुआ था टैंकर ड्राइवर

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक करीब डेढ़ साल पहले लसुड़‍िया पाता, पोस्ट मबासा, थाना कुरावर, तहसील नरसिंहगढ़, जिला राजगढ़ निवासी टैंकर चालक रामबाबू बैरागी टैंकर रि-फिलिंग कराने आया था। इसके बाद से वह लापता हो गया था। आगासौद थाने में ड्राइवर की गुमशुदगी दर्ज है।

इसके अलावा घटना स्थल के पास मिट्टी में दबा एक मोबाइल फोन भी मिला है। मोबाइल फोन की मदद से पुलिस इस मामले की गुत्थी सुलझाने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने लापता ड्राइवर के परिजनों को घटना के बारे में सूचना दी है। मोबाइल की मदद से परिवार वाले ड्राइवर की पहचान कर सकते हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close