सागर (नवदुनिया प्रतिनिधि)। मोतीनगर थाना क्षेत्र की आवासीय कालोनी के सी ब्लाक के नीचे खड़े एक किशोरवय बालक को अज्ञात आरोपित ने सिर में गोली मार दी। वारदात रविवार रात एक बजे की है। वारदात के बाद गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग निकले तब तब आरोपित भाग चुका था। घायल नाबालिग को तुरंत अस्‍पताल ले जाया गया, जहां डाक्‍टरों ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पोस्‍टमार्टम के बाद किशोर का शव स्‍वजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार आवासीय कालोनी के सी ब्लाक में 17 वर्षीय विक्रम रजक रहता था। वह रात करीब एक बजे नवरात्र के दौरान झांकी आदि देखकर लौटा। वह जब सी ब्लाक में नीचे खड़ा था, तभी अज्ञात आरोपित ने उस पर गोली चला दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। गोली की आवाज सुनकर बाहर आए लोगों ने बताया कि वारदात के वक्त सभी के दरवाजे बंद थे। जब तक हम बाहर निकले तब तक आरोपित वहां से भाग निकला। किसी ने उसका चेहरा नहीं देखा। वहीं पुलिस विक्रम रजक को जिला अस्पताल लेकर आई, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

मोतीनगर थाना प्रभारी गौरव तिवारी का कहना है कि मौके पर एफएसएल की टीम भेजी जा रही है। शव को पीएम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है। विक्रम पढ़ाई कर रहा था। वह देररात झांकी देखकर लौटा था। मृतक के स्वजनों के अलावा आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close