सागर (नवदुनिया प्रतिनिधि)। कैंट थाना क्षेत्र में शनिवार रात तीन बदमाशों ने ब्लू बेल्स स्कूल की संचालिका व उनके पति पर चाकुओं से हमला कर दिया। विवाद की वजह एक मकान के कब्‍जे को लेकर बताया जा रहा है। रात में ही स्कूल संचालिका सुजाता मलैया व उनके पति दिलीप को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। हमले के दौरान बीच बचाव करने आया मलैया का नौकर भी घायल हो गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर रात में ही एक हमलावर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो अन्य की तलाश जारी है।

कैंट थाना प्रभारी गौरव तिवारी ने बताया कि हमला करने वाले मुख्य आरोपित अमित कुशवाहा का स्कूल संचालिका के बीच विदिशा में स्‍थित एक मकान को लेकर विवाद चल रहा है। इसी सिलसिले में मुख्य आरोपित अपने दो साथियों के साथ शनिवार रात मलैया दंपती के घर पहुंचा और उनके बीच मकान के कब्‍जे को लेकर कहासुनी हुई। इसके बाद आरोपित व उसके साथियों ने स्कूल संचालक दंपती पर चाकुओं से हमला कर दिया। चाकूबाजी में सुजाता मलैया के चाकू के छह वार किए गए। उनकी हालत गंभीर है। उपचार चल रहा है। वहीं दिलीप के पीठ पर भी चाकू से हमला किया गया। बीचबचाव करने आए नौकर चंदन पर को भी चाकू के घाव लगे है।

सीएसपी रवींद्र मिश्रा ने बताया कि सुजाता के भाई अमेरिका में रहते हैं। उनका विदिशा में मकान है। इस मकान की करीब 30 साल से अमित कुशवाहा रखवाली कर रहा है। उसने एसडीएम कोर्ट में कब्जे का केस लगाया है। इसी सिलसिले में शनिवार को सुजाता व दिलीप विदिशा गए थे। वहां अमित नहीं मिला। पति-पत्नी विदिशा से शाम छह बजे घर लौटे थे। इसके बाद रात में अमित अपने दो साथियों के साथ सागर आया, जहां वारदात को अंजाम दिया गया। एसपी तरुण नायक ने बताया कि हमले के कुछ देर बाद ही मुख्य आरोपित अमित कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से बगैर रजिस्‍ट्रेशन नंबर की मोटर साइकिल व वारदात में उपयोग किए गए चाकू को जब्त किया है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local