सागर, नवदुनिया प्रतिनिधि। नरयावली थाना क्षेत्र के सेमरा लहरिया गांव में बीती रात प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक को जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। उसकी प्रेमिका भी झुलस गई। युवक को गंभीर हालत में बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवती का भी उपचार बीएमसी में चल रहा है। मरने के पहले युवक के बयान दर्ज हो गए हैं। मामले की जानकारी लगने पर एएसपी विक्रम सिंह कुशवाहा, सीएसपी रविंद्र मिश्रा सहित नरयावली और गोपालगंज थाना पुलिस भी बीएमसी पहुंच गई। मृतक के स्वजनों ने लड़की के परिवार वालों पर उसे बांध कर पेट्रोल छिड़कते हुए आग लगाने का आरोप लगाया है।

एएसपी विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि सेमरा लहरिया निवासी राहुल पिता हरिशंकर यादव मंडी में काम करता था। गुरुवार की रात करीब डेढ़ बजे वह गांव के ही विष्णु शर्मा के घर के पास झुलसी अवस्था में मिला। उसे गंभीर हालत में बीएमसी में भर्ती कराया गया, जहां उसकी सुबह मौत हो गई। बताया जा रहा है राहुल आरोपित विष्णु शर्मा की लड़की से उसके घर मिलने गया था। इसके बाद यह घटना हुई। शव का पीएम कराया जा रहा है। पुलिस मृतक के स्वजनों और घायल युवती के बयान ले रही है। पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। इस मामले में युवक के स्वजनों ने बताया है कि युवक ने मौत से पहले तहसीलदार को बयान दे दिए हैं, जिसमें उसने कहा है कि लड़की के पिता विष्णु शर्मा, राघवेंद्र और अन्य लोगों ने मिलकर उस पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया है।

स्वजनों का रो-रोकक बुरा हाल

युवक की मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बीएमसी परिसर में शुक्रवार की सुबह परिवार के लोग रोते-बिलखते रहे। स्वजनों ने आरोपियों पर कठोर कार्रवाई की मांग की। वहीं इस वारदात के बाद से सेमरा लहरिया गांव में दहशत का माहौल है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local