- विधायक शैलेंद्र जैन किया मीट मार्केट, खुरई बस स्टैंड एवं कनेरादेव की निर्माणाधीन सड़क का निरीक्षण।

सागर(नवदुनिया प्रतिनिधि)।

सागर नगर निगम के अधीन बीते सालों में स्वीकृत हुए कई प्रोजेक्ट अभी भी अटके हुए हैं। मीट मार्केट जैसे बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट का टेंडर हुए डेढ़ साल हो गए, लेकिन अभी तक काम शुरू होना तो ठीक पुराना भवन भी नहीं तोड़ा जा सका है। शनिवार को विधायक शैलेंद्र जैन यहां निगम अधिकारियों के साथ निरीक्षण करने पहुंचे थे।

विधायक शैलेंद्र जैन ने नगर निगम आयुक्त रामप्रकाश अहिरवार, उपायुक्त प्रणय कमल खरे एवं नगर निगम के अधिकारियों के साथ तिलकगंज स्थित मीट मार्केट का निरीक्षण किया। उल्लेखनीय है कि बीते रोज ही विधायक जैन ने निगम के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की थी, जिसमें मीट मार्केट पर मुख्य रूप से आपत्ति जताते हुए कहा था कि इसका टेंडर हुए लगभग डेढ़ वर्ष हो गया है। अब तक पुराने भवन को डिस्मेंटल कर नए भवन का कार्य शुरू नहीं किया गया ना ही वहां पर व्यापारियों से बैठक कर कोई हल निकाला गया। इसके ठीक दूसरे दिन शनिवार को वे नगर निगम के अधिकारियों, व्यापारियों के साथ स्थल का निरीक्षण किया और अविलंब कार्य प्रारंभ करने के निर्देश दिए। इसके बाद उन्होंने खुरई बस स्टैंड पहुंचकर निर्माण कार्यों का जायजा लिया। ठेकेदार को उन्होंने समय-सीमा में काम पूरा करने के निर्देश दिए।

कनेरादेव जलाशय का निरीक्षण भी किया

कनेरादेव की मुख्य सड़क एवं कनेरादेव जलाशय का भी निरीक्षण किया इस दौरान उनके साथ जलसंसाधन विभाग के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि इस बारिश में ऐसी व्यवस्था की जाना चाहिए कि इस जलाशय में बारिश के बाद पानी भरा रहना चाहिए। उन्होंने कनेरादेव की मुख्य सड़क का निरीक्षण किया और पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को अविलंब इस का कार्य प्रारंभ करने के निर्देश दिए।

------------------------------------------------

फोटो- 1107 एसए 13 - सागर। विधायक शैलेंद्र जैन मीट मार्केट निर्माण में लेट-लतीफी के चलते निरीक्षण कर निर्देश देते हुए।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags