- कांग्रेस मीडिया प्रभारियों व आईटी सेल पदाधिकारियों की बैठक हुई

सागर(नवदुनिया प्रतिनिधि)।

सोशल मीडिया पर युवा, अच्छी भाषा, जनहित के विषय और सुरखी पर केन्द्रित एवं पूर्ण मर्यादित पोस्ट करें। हमारा लक्ष्य सुरखी से धोखेबाज प्रत्याशी को हराना एवं कांग्रेस को विजयी बनाना ही होना चाहिए। यह बात जिला कांग्रेस कमेटी के ग्रामीण कार्यालय में हुई बैठक के दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष नरेश जैन ने नेताओं व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

जिला ग्रामीण कांग्रेस कार्यालय में शनिवार को जिले के समस्त प्रवक्ताओं मीडिया प्रभारियों एवं सोशल मीडिया सहित कांग्रेस आईटी सेल पदाधिकारियों की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए ग्रामीण अध्यक्ष नरेश चंद जैन ने कहा कि युवाओं को पूर्ण निडरता से यह लड़ाई लड़नी होगी संगठन उनकी रक्षा के लिए खड़ा है और हर योग्य साथी को कांग्रेस में सम्मान भी दिया जाएगा। डॉ. वीरेन्द्र गौर ने कहा कि एक युवा सोशल मीडिया द्वारा अपने घर से ही हजारों लोगो को भाजपा के कथित सत्य के दर्शन करा देता है हमें अपनी लड़ाई और तेज करनी है। प्रवक्ता रवि सोनी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता कांग्रेस की पोस्टों को लाइक, कमेंट के साथ सतत् रूप से शेयर कर एक दूसरे को साहस प्रदान करें तथा ट्रोल हो रहे सदस्यों को संबल प्रदान करें। आशीष ज्योतिषी ने कहा कि सोशल मीडिया पर युवा काफी आक्रामक हैं, यदि उन्हें कोई तथ्य या साहित्य की जरूरत हो तो वरिष्ठ कांग्रेसी उनका सहयोग करें। निखिल चौकसे ने सोशल मीडिया की बारीकियां बताईं और कहा कि व्हाट्सएप के संयमित उपयोग से कांग्रेस पार्टी संयुक्त लड़ाई लडने में सक्षम है। प्रशांत परासर ने कहा कि सुरखी उपचुनाव के लिए एक हजार युवाओं की टीम तैयार है जरूरत अब दिशा निर्देशों की है। बैठक को संदीप सबलोक, डॉ. दिनेश पटैरिया, लक्ष्मी नारायण सोनकिया, विनोद यादव, मार्शल खान, जावेद अली ने भी संबोधित किया।

नवनियुक्त पदाधिकारियों का सम्मान

पार्टी में हाल ही में नियुक्त हुए पदाधिकारियों का बैठक के दौरान सम्मान किया गया। प्रदेश सचिव पद पर नियुक्त राकेश सरवैया और राजू राठौर को पुष्प माला से सम्मानित कर मिठाई खिलाई और बधाई दीं। बैठक में प्रदीप राय, रवि यादव, नरेश चौबे, आशीष चौबे, चैतन्य, कृष्ण पाण्डेय, मनोज पवार, राहुल चौबे, अनिल सोनी, आकाश सराफ, जतिन चौकसे, नीलेश पवार, कोमल सोनी, मुबारक खान, दयाराम अहिरवार सहित पार्टी के नेता व कार्यकर्ता शामिल रहे।

-----------------------------------------------------

फोटो- 1107एसए 07 सागर। जिला ग्रामीण कांग्रेस कार्यालय में बैठक को संबोधित करते जिलाध्यक्ष नरेश चंद जैन।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan