सागर(नवदुनिया न्यूज)।

उपनगरीय क्षेत्र मकरोनिया में रक्षाबंधन पर मायके न जाने से दुखी पत्नी ने कुएं में छलांग लगा दी। घटना मंगलवार सुबह की है। महिला को छलांग लगाते ही आसपास सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए। वहीं नगर पालिका के कर्मचारी मौके पर बचाव के लिए नसेनी लगे कर पहुंचे। उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद कुएं में नसेनी डालकर महिला को निकाला।

जानकारी के मुताबिक नगर पालिका कार्यालय मकरोनिया के सामने रहने वाले एक व्यक्ति की पत्नी रक्षाबंधन पर मायके न जाने पर पति से नाराज थी। इसी वजह से उसने घर के पास बने कुएं में छलांग लगा दी। महिला को कुएं में कूदता देख नपा कर्मचारी तत्काल दौड़ लेकिन उसके पास पहुंचने से पहले वह कूद गई। नपा कर्मचारियों ने तत्काल उसे बचाने मुहिम शुरू की। एक कर्मचारी कुएं में कूदा वहीं दूसरे उसे निकालने के लिए नसेनी की व्यवस्था करने लगे। इस दौरान आसपास के लोगों की भी भीड़ जमा हो गई। वहीं नपाकर्मियों ने नसेनी कुएं में डालकर महिला को सुरक्षति निकाला।

ट्रेन न चलने से मायके नहीं भेज पाया

पति ने बताया कि लॉकडाउन के चलते ट्रेन न चलने की वजह से पत्नी को मायके नहीं भेज पाया। इसी वजह से वह झगड़ कर कुएं में कूद गई थी। वहीं मकरोनिया थाना प्रभारी उपमा सिंह का कहना है कि महिला के कुएं में कूदने की जानकारी आई थी, लेकिन इसकी शिकायत पुलिस थाने में नहीं की गई। यह पति-पत्नी का आपसी विवाद था, इसीलिए किसी तरह की शिकायत नहीं की।

फोटो- 0408 एसए 18 सागर। कुएं में कूदने के बाद मौके पर बचाने के लिए नसेनी लाते मकरोनिया नपा कर्मचारी।

फोटो- 0408 एसए 19 सागर। महिला के कुएं में गिरने के बाद जमा भीड़।

.........................

मानसिक तनाव के चलते युवक ने बीना नदी के बड़े पुल से कूदकर जान दी

राहतगढ़(नवदुनिया न्यूज)।

मानसिक तनाव के चलते 36 साल युवक ने मंगलवार सुबह बीना नदी के बड़े पुल से कूदकर अपनी जान दे दी। पुलिस के मुताबिक वार्ड क्रमांक 3 निवासी 36 वर्षीय बालकृष्ण पिता मानकचंद जैन मानसिक तनाव के चलते नगर के छोर से निकली बीना नदी के विदिशा रोड पर पड़ने वाले बड़े पुल के पास पहुंचा, जहां कूदकर उसने जान दे दी। मृतक के बड़े भाई डालचंद जैन ने बताया कि बालकृष्ण की स्टेशनरी फोटो कॉपी की दुकान है। तीन माह से लॉकडाउन एवं कोरोना काल के कारण दुकानदारी पूरी तरह प्रभावित होने से मानसिक रूप से तनाव में था। बालकृष्ण का दिमागी इलाज सागर के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। मंगलवार सुबह 6 बजे बगैर बताए घर से चला गया था। सुबह घूमने गए लोगों ने बड़े पुल पर छलांग लगाते युवक को देखा। पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पुलिस पहुंची। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाते समय युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। डालचंद जैन निवासी वार्ड क्रमांक 3 राहतगढ़ की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020