सागर (नवदुनिया प्रतिनिधि)। सुरखी थाना क्षेत्र के विदवास गांव में खेत पर काम कर रही महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की गई। हत्या की आशंका मृतक को पूर्व पति दशरथ लोधी पर जताई जा रही है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक बीते रोज विदवास गांव निवासी महिला मीरा लोधी जब खेत पर काम कर रही थी, उसी समय अज्ञात व्यक्ति ने उस पर कुल्हाड़ी से कई वार किए। कुल्हाड़ी के हमले से महिला घायल हो गई। जिसे अस्पताल लाया गया। अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। विदवास गांव निवासी रामजी पटेल का कहना है कि उसकी दासता पत्नी मीरा पर उसके ही पूर्व पति ने कुल्हाड़ी से हमला किया था। उसकी भाभी ने दशरथ को हमला करते देखा। वहीं पुलिस ने बताया कि दशरथ लोधी की पत्नी मीरा लोधी रामजी पटेल के साथ भाग गई थी। वह लंबे समय तक बाहर रही, लेकिन बाद में वे लौट आए और गांव में रहने लगे। पुलिस का कहना है कि मीरा के पति दशरथ लोधी की तलाश की जा रही है। फिलहाल अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

दूसरे दिन ढाई बजे पीएम के लिए भेजा शव

जानकारी के मुताबिक मीरा की हत्या के बाद पीएम के बाद शव गुरुवार को ढाई बजे तक पीएम के लिए जिला अस्पताल नहीं भेजा गया था। रामजी पटेल का कहना है कि उसके पास रुपये की व्यवस्था नहीं थी। वहीं पुलिस ने भी पूछताछ के लिए दोपहर 12 बजे तक बैठा लिया था। दोपहर ढाई बजे के बाद जब रुपयों की व्यवस्था हुई, तब पीएम के लिए शव अस्पताल लाया गया।

हत्या के आरोप में हुआ था बरी

जानकारी के मुताबिक मीरा का पूर्व पति दशरथ लोधी हत्या के मामले में बरी हुआ था। उस पर व उसके बेटों पर रामजी पटेल के भाई की हत्या का आरोप था, लेकिन साक्ष्‌यों के अभाव में वह बरी हो गया था। दशरथ बेटों के साथ ही गांव में खेती-बाड़ी करता था। वहीं उसकी पत्नी रामजी पटेल के साथ भाग गई थी, जिसने अपना सरनेम भी लोधी से पटेल कर लिया था।

अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है

मीरा बाई की हत्या के मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। हत्या की आशंका उसके पूर्व पति दशरथ लोधी पर जताई जा रही है। उसकी तलाश की जा रही है। फिलहाल मामला जांच में लिया है।

अनुराग पांडेय, एसडीओपी, रहली

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस