अपडेट न्यूज

सागर (नवदुनिया प्रतिनिधि)।

मोतीनगर थाना पुलिस ने गुरुवार को वाहन चोर गिरोह को पकड़ा है। आरोपितों से एक कार व चार बाइक बरामद की हैं। थाना प्रभारी सतीष सिंह ने बताया कि पिछले दिनों भूतेश्वर मंदिर के पास से एक वैन चोरी हुई थी। पुलिस ने खुरई रोड से एक संदिग्ध वैन को देखा। उसमें सवार तीन लोगों से पूछताछ की। ओमनी कार का नंबर चेक किया गया तो उसमें अन्य कार का नंबर लिखा हुआ था। पुलिस ने वैन में सवार राजेश साहू, महेंद्र अहिरवार और राहुल रैकवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसमें बदमाशों ने वैन को चुराने की बात कही।

गाडरवारा से चोरी गई बाइक भी शामिल

पूछताछ में आरोपितों ने गाडरवारा नरसिंहपुर जिले से दो बाइक और केंट थाना क्षेत्र से दो बाइक चोरी करना कबूल किया। पुलिस ने कार और चोरी की बाइकों को बरामद कर आरोपितों पर मामला कायम कर लिया है। पुलिस ने बताया कि भूतेश्वर मंदिर के पास रहने वाला राजेश साहू पेशे से मार्केटिंग का काम करता है। आरोपित मास्टर की बनाकर गाड़ियों को चुराते थे। इन पर पहले भी चोरी के अपराध दर्ज हैं। आरोपित बाइक को चुराकर बेचने की फिराक में थे, जिन्हें पुलिस ने पहले ही पकड़ लिया।

इसके एक सप्ताह में दो गिरोह पकड़े

मोतीनगर पुलिस ने एक सप्ताह में वाहन चोरी करने वाले दो गिरोह को पकड़ा है। इनसे करीब डेढ़ दर्जन चोरी की बाइक व कार बरामद की गई हैं। पुलिस ने वाहन चोर गिरोह से थाना क्षेत्र ही नहीं बल्कि शहर व जिले के बाहर से चोरी गई मोटर साइकिलों को बरामद किया गया है। आरोपितों को पुलिस ने कोर्ट में पेश है। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित इतने शातिर हैं कि चलते फिरते गाड़ियां चुरा लेते थे। वारदात के लिए इन्हें कोई प्लानिंग की जरूरत नहीं पड़ती थी।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags