सागर(नवदुनिया प्रतिनिधि)। केसली पुलिस ने एक युवक के पास से करीब एक किलो चांदी जब्त की है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार 38 वर्षीय सतीष उर्फ सुखसींग पिता द्वारका प्रसाद घोषी ग्राम अर्जुनी निवासी को पकड़कर उसके पास से एक किलो नकली चांदी बरामद की है। जानकारी के अनुसार बुधवार को केसली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बस स्टैण्ड ग्राम अर्जुनी में एक व्यक्ति द्वारा नकली चांदी को असली बता कर लोगों के साथ धोखाधड़ी की जा रही है। सूचना पर केसली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित सतीष घोषी को पकड़ा। तलाशी लेने पर एक किलो नकली चांदी मिली जिसे विधिवत जप्त कर आरोपित के खिलाफ विभिन्ना धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। कार्रवाई के दौरान उपनिरीक्षक मकसूद अली थाना प्रभारी केसली, बलवंत सिंह, सुधीर रिछारिया, पुष्पेन्द्र, विनोद विश्वकर्मा, हुकुम सिंह का सहयोग रहा।

सड़क हादसे में एक युवक की मौत व दो घायल

सागर(नवदुनिया प्रतिनिधि)। गौरझामर के चौपड़ा तिराहे के पास गुरूवार को हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई और दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार गुरूवार की दोपहर करीब दो बजे सागर से नरसिंहपुर के लिए सागर निवासी तीन युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर फोरलेन से जा रहे थे। दोपहर करीब 2ः30 बजे गौरझामर के चौपड़ा तिराहे पर पीछे से तेज रफ्तार आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी और आरोपित वाहन चालक मौके से फरार हो गए। वहीं हादसे के बाद मोटरसाइकिल सवार तीनों व्यक्ति लहुलुहान हो गए, जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य व्यक्ति घायल हो गए। स्थानीय लोगों और राहगीरों की मदद से तत्काल पुलिस को सूचना दी गई और एम्बूलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल तक पहुंचाया गया। पुलिस ने इस मामले में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पंचनामा कार्रवाई करते हुए मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश कर रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local