Sagar News: बीना (नवदुनिया न्यूज)। ओडिशा में बीना की बेटी के साथ दरिंदगी और हत्या के मामले में शहर वासियों में आक्रोश तो है ही साथ जन प्रतिनिधि बेटी को न्याय दिलाने के लिए आगे आगे आ गए हैं। बीना में अल्प प्रवास पर आए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने डीजीपी से इस घटना के सबंध में चर्चा की तो वहीं विधायक महेश राय ने एसपी तरुण नायक से फोन पर बात कर ओडिशा पुलिस की कार्रवाई के बारे में पूछताछ की है। इसके अलावा रविवार शाम करीब 7ः30 बजे नरसिंह हिंदू संगठन ने कैंडल मार्च निकालकर सर्वोदय चौराहे पर युवती को श्रद्धांजलि अर्पित की।

पूरे शहर में शोक की लहर

जगन्नााथपुरी में बीना की युवती की हत्या को लेकर शहर वासियों में शोक की लहर है। शहर का हर व्यक्ति आरोपितों को फांसी की सजा की मांग कर रहा है। जनता के आक्रोश को देखते हुए विधायक महेश राय ने बीना में अल्प प्रवास पर आए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल से घटना के संबंध में चर्चा कर युवती को न्याय दिलाने की बात की। इसके साथ ही उन्होंने एसपी तरुण नायक से घटना के संबंध में बात की है। विधायक ने एसपी से पूछा है कि जगन्नााथपुरी में समुद्र में मिले युवती के शव को लेकर ओडिशा पुलिस ने अब तक क्या कार्रवाई की है। अब तक की जांच में क्या सामने आया है। उन्होंने ओडिशा पुलिस अधिकारियों से संपर्क कर मामले से अवगत कराने की बात कही। इसी तरह घटना की गंभीरता को देखते हुए केंद्रीय मंत्री ने डीजीपी से इस मामले में चर्चा की है। उन्होंने कहा कि यह घटना बेहद दुखद है। आप ओडिशा के पुलिस अधिकारियों से संपर्क कर पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

लोगों ने निकाला कैंडल मार्च

घटना की सूचना मिलने पर सुबह शहर वासियों ने विरोध प्रदर्शन कर राष्ट्रपति और मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर आरोपितों को फांसी दिलाने की मांग की तो वहीं शाम को नरसिंह हिंदू संगठन ने ज्ञापन दिया। नरसिंह मंदिर से कैंडर मार्च निकालकर सर्वोदय चौराहे पर मृतक की युवती की आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि अर्पित करने के साथ ही राष्ट्रपति के नाम विधायक महेश राय और थाना प्रभारी को संयुक्त रूप से ज्ञापन दिया। ज्ञापन के माध्यम से आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त सजा दिलाने की मांग की गई। ज्ञापन देने वालों में विवेक राजपूत, शिवम पाठक, विकास राजपूत, बलवंत सिंह, निखिल तिवारी, नवीन चंदेल, मंजू बुंदेला, भारती राय, कैलाश कुशवाहा, लोकेंद्र राजपूत, निखिल जोशी शामिल हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close