शाहगढ़ (सागर)। शुक्रवार एवं शनिवार को दो सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। इन हादसों में दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार शाहगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत निर्माणाधीन शाहगढ़-बरायठा मार्ग पर शुक्रवार की रात जेसीबी ऑपरेटर की लापरवाही के कारण एक मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई।

वहीं शनिवार की दोपहर छतरपुर जिले की सीमा अंतर्गत एनएच 86 सागर छतरपुर मार्ग पर सेमरा पुल के पास पिकअप ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार पति, पत्नी की मौत हो गई वही दो बच्चों को गंभीर हालत में शाहगढ़ अस्पताल से जिला चिकित्सालय सागर भेजा गया।

जानकारी के अनुसार कानीखेड़ी निवासी फूलसिंह पिता गोपी यादव (40) अपनी बिटिया की शादी का निमंत्रण देकर मोटरसाइकिल से शुक्रवार की रात लगभग 9 बजे घर वापस जा रहा था तभी सामने से तेज गति से आ रही बिना लाइट की जेसीबी से टक्कर हो जाने से उसकी मौत हो गई। 21 मई को फूलसिंह बेटी की शादी थी।

पिकअप की टक्कर से दंपती की मौत

पुलिस के अनुसार शनिवार को सागर के शनिचरी वार्ड के शुक्रवारी टौरी निवासी 45 वर्षीय योगेश रैकवार बाइक क्रमांक एमपी 15 एमएफ 6981 से पत्नी कलीबाई रैकवार (40), पुत्र योगेंद्र (10) व चार वर्षीय बेटी लक्ष्मी के साथ विवाह में शामिल होने सागर से अमरमऊ जा रहे थे। तभी दोपहर करीब 2.30 बजे एनएच 86 सागर-छतरपुर पर सेमरा पुल के पास पिकअप क्रमांक यूपी 93 बीटी 2129 ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में योगेश व कली बाई की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं योगेंद्र व लक्ष्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें शाहगढ़ से जिला अस्पताल सागर रेफर किया गया है।

Posted By: Hemant Upadhyay