सागर(नवदुनिया प्रतिनिधि)। गोपालगंज थाना क्षेत्र में महिला से एक निजी कंपनी के कार्यालय में मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने थाने पहुंचकर शिकायत की है। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

फरियादिया गीता यादव उम्र 45 साल निवासी वृन्दावन वार्ड ने शिकायत में बताया कि घर पर रोजगार संबंधी काम शुरू करने के लिए कंपनी के मालिक प्रमोद जाटव निवासी बड़खेड़ी वाटर टैंक के पास भोपाल से फुल्ली आटोमैटिक दोना, नास्ता प्लेट, थाली मैकिग मशीन कीमती 1,45 लाख रुपए की दो साल के एग्रीमेंट के साथ जारी बिल पर खरीदे थी, जिसमें कच्चा माल प्रमोद जाटव द्वारा उपलब्ध कराने का कहा गया था। दो वर्षों का एग्रीमेंट किया गया था। मैंने प्रमोद को एक लाख रुपए दिए थे और 50 हजार रुपए का बैंक चेक दिया था। श्रीराम कालोनी में स्थित प्रमोद के कार्यालय में जब मैं पहुंची और प्रमोद से चेक वापस मांगा तो वह भड़क गया और गालीगलौज करते हुए मारपीट की।

शिक्षिका के साथ आनलाइन ठगी

सागर(नवदुनिया प्रतिनिधि)। सागर के गोपालगंज थाना क्षेत्र में शिक्षिका से आनलाइन धोखाधड़ी की गई है। ठग ने मोबाइल पर लिंक भेजकर शिक्षिका के खाते से 58 हजार रुपए निकाल लिए। मामले में शिक्षिका ने थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। फरियादी अंजुम खान उम्र 38 साल निवासी माधौंगंज लश्कर हाल निवास तिरुपतिपुरम सागर ने शिकायत में पुलिस को बताया कि पारस स्कूल में शिक्षिका हूं।

23 मई को मैंने ओएलएक्स पर एक सोफा सेट बेचने के लिए डाला था जिसके बाद सोफा सेट खरीदने के लिए एक व्यक्ति ने वाट्सएप के माध्यम संपर्क किया। उसने मुझसे बात की और सोफा सेट खरीदने के लिए सहमति जताई। पेमेंट करने के लिए उसने मोबाइल पर लिंक भेजी। लिंक ओपन कर एक रुपए टाइप करने पर बैंक खाते से 58 हजार रुपए निकल गए। मामला सामने आते ही शिक्षिका ने बैंक शाखा में संपर्क किया और तुरंत अपना बैंक खाता होल्ड करा दिया। बैंक स्टेटमेंट निकाला। जिसमें 58 हजार रुपए निकलने की एंट्री दिखी। धोखाधड़ी होने पर शिक्षिका अंजुम ने गोपालंगज थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close