- पुलिस का सख्त पहरा होने के बाद भी चोर ले उड़े शराब की पेटियां

बीना (नवदुनिया न्यूज)।

शहर में पुलिस का सख्त पहरा होने के बाद भी सोमवार की रात अज्ञात चोर आगासौद रोड पर संचालित अंग्रेजी शराब दुकान से हजारों रुपये की ब्रांडेड शराब चोरी कर ले गए। चोरों दुकान की शेड का चद्दर हटाकर अंदर खुसे और शराब की एक दर्जन से ज्यादा पेटियां चोरी कर ले गए। चोरी की बारदात ऐसे समय हुई है जब शहर में पुलिस का सख्त पहरा है। बावजूद इसके चोर शराब दुकान से शराब की पेटियां चोरी कर ले गए।

शराब कारोबार से जुड़े एक कर्मचारी ने बताया कि दुकान में लाखों रुपये की शराब रखी हुई थी। लॉक डाउन के चलते शराब दुकान बंद चल रही है। इसकी का फायदा उठाकर चोर सोमवार की रात चोर दुकान की शेड का चद्दर उखाड़कर एक दर्जन से ज्यादा शराब की पेटियां चोरी करके ले गए। कर्मचारी का कहना है कि चोरी करने वाले को शराब की कीमत और ब्रांड की जानकारी होगी। इसके चलते वह महंगी शराब चोरी करके ले गया है। शराब की जो पेटियां चोरी गईं उनकी कीमत हजारों रुपये में हैं। चोरी की बारदात भी ऐसी समय हुई है जब पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है। शहर के हर तिराहे, चौराहे पर पुलिस तैनात है, बावजूद इसके चोर शराब दुकान से चोरी करने में कामयाब हो गए। चोरी के संबंध में जब थाना प्रभारी नवल आर्य से बात की तो उन्होंने कहा कि मुझे चोरी की मौखिक सूचना दी गई है। चोरी के संबंध में अभी तक न तो लिखित आवेदन आया है और न ही कोई रिपोर्ट दर्ज कराने आया है कि कितनी शराब चोरी हुई है। शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी।

3103 एसजीआर 148 बीना। चोरों ने दुकान का शेड उखाड़कर चुराई शराब।

---

रोजमर्रा की वस्तुओं की आपूर्ति के लिए चलेगी पार्सल एक्सप्रेस

- भोपाल से ग्वालियर तथा इटारसी से बीना के लिए चलेगी पार्सल एक्सप्रेस

बीना (नवदुनिया न्यूज)।

कोविड-19 कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए 14 अप्रैल 2020 तक लॉक डाउन घोषित किया गया है। इस दौरान यात्री गाड़ियां पूर्णतः बंद हैं, लेकिन खाद्य सामग्री एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति के लिए माल गाड़ियों का परिचालन जारी है। पश्चिम मध्य रेल द्वारा रोजमर्रा की वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए चिन्हित रूट पर पार्सल यातायात को चालू करने का निर्णय लिया गया है। जिससे कि आमजन को खान पान एवं अन्य आवश्यक फुटकर वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित हो सके।

इसी क्रम में भोपाल मंडल के भोपाल-ग्वालियर-भोपाल, भोपाल-खंडवा-भोपाल, इटारसी-बीना-इटारसी (वाया जबलपुर-कटनी) के मध्य पार्सल स्पेशल गाड़ियां चलाई जाएंगी। इन गाड़ियों में किसी भी व्यक्ति को यात्रा करने की अनुमति नहीं रहेगी। रेल अधिकारियों ने बताया कि गाड़ी संख्या 00143/00144 भोपाल-ग्वालियर-भोपाल पार्सल स्पेशल 06-06 ट्रिप लगाएगी। यह गाड़ी भोपाल से 1 अप्रैल से 13 अप्रैल तक प्रत्येक बुधवार, शुक्रवार एवं सोमवार को चलेगी। ग्वालियर से यह पार्सल एक्सप्रेस 2 अप्रैल से 14 अप्रैल तक प्रत्येक गुरुवार, शनिवार एवं मंगलवार को चला करेगी। इसी तरह गाड़ी संख्या 00175/00176 इटारसी-बीना-इटारसी पार्सल स्पेशल वाया जबलपुर-कटनी चलेगी। यह पार्सल एक्सप्रेस प्रत्येक बुधवार, शुक्रवार एवं सोमवार को तथा वापसी में बीना से प्रत्येक गुरुवार, शनिवार एवं मंगलवार को रहेगी।

---

मंदिरों में नहीं, घर पर करें महाअष्टमी का पूजन

बीना। चैत्र नवरात्र के आठ दिन बुधवार को हो रहे हैं। अष्टमी पर श्रद्धालु मंदिरों में जाकर पूजन करते थे लेकिन इस बार लॉक डाउन के चलते ज्यादातर देवी मंदिरों में ताला लटका हुआ है। इसलिए पंडितों ने श्रद्धालुओं से घर पर महाअप्टमी कापूजन करने की अपील की है। पंडित दीनदयाल तिवारी ने बताया कि विपरीत समय है। ऐसे में हमें स्थानीय प्रशासन का सहयोग करना चाहिए। सभी श्रद्धालु भक्तिभाव के साथ घर पर पूजन करें। जो साधन उपलब्ध हों, उनका उपयोग करें।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस