बीना(सागर)। बीना में गुरुवार की रात करीब 10.30 बजे गणेश विसर्जन चल समारोह में चार लोगों ने एक युवक की हत्या कर दी। उनके बीच नाचने को लेकर विवाद हुआ था। शुक्रवार को परिजन और समाजजन आक्रोशित हो गए। आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर चक्काजाम की चेतावनी, लेकिन पुलिस के आश्वासन पर चक्काजाम नहीं किया।

पुलिस के मुताबिक शिवाजी वार्ड निवासी राहुल वाल्मीकि (25) पिता कन्हैयालाल मोहल्ले के अन्य लोगों के साथ गणेश प्रतिमा विसर्जित करने जा रहा था। चल समारोह में सभी साथ में नाच रहे थे। इसी दौरान शिवाजी वार्ड के निवासी राज पंथी, नमन अहिरवार, डब्बू सेन और बिलगैंया वार्ड निवासी करन सोनकर से राहुल का विवाद हो गया। वे उसे डीके कॉम्पलेक्स वाली गली में ले गए और मारपीट कर पेट में चाकू मार दिया।

चल समारोह में शामिल अन्य लोग राहुल को सिविल अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। खबर फैलते ही रात में ही अस्पताल में भारी संख्या में लोग पहुंच गए। जिस पर पुलिस बल बुला लिया गया। उसके मोहल्ले में भी पुलिस तैनात कर दी गई। शुक्रवार सुबह फिर अस्पताल में लोग जुट गए थे। करीब 9.30 बजे पोस्टमार्टम के बाद परिजन और समाजजन चक्काजाम की तैयारी में थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया कि शाम तक सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिस पर उन्होंने चक्काजाम नहीं किया। थाना प्रभारी मैना पटेल के मुताबिक चारों आरोपितों पर हत्या का केस दर्ज किया है। उनकी तलाश की जा रही है।