सतना। नईदुनिया प्रतिनिधि

जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत ग्राम सज्जनपुर बाइपास पर स्थित ग्राम लोहरा के मुख्य सड़क मार्ग पर एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस की डायल-100 को दी गई जिस पर मौके पर पहुंचे आरक्षक पुष्पेंद्र द्विवेदी एवं डायल-100 के चालक माथुर जोशी के द्वारा गंभीर रूप से घायल को जिला अस्पताल सतना में भर्ती कराया गया। जहां पर घायल का इलाज किया जा रहा है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मृतक का नाम ऋषि सिंह पिता राजू सिंह है जो कि ग्राम बदरखा थाना रामपुर बाघेलान क्षेत्र का रहने वाला है।

पेड़ में अधेड़ ने लगाई फांसी

सतना। नईदुनिया प्रतिनिधि

जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत ग्राम इटौरा में बुधवार की सुबह एक अधेड़ की लाश पेड़ में फांसी के फंदे पर लटकते मिलने के बाद सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की जांच के बाद नीचे उतारा और मर्ग कायम किया।

जानकारी अनुसार मृतक का नाम रामदास पिता कल्लू कोल उम्र 45 वर्ष है जो कि ग्राम इटौरा का रहने वाला है। मृतक ने किन कारणों से फांसी लगाई है या हत्या हुई है इसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। जिस जगह रामदास की लाश पेड़ पर मिली है वह उसके घर से महज कुछ ही दूरी पर है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए लोगों के बयान लिए हैं। मौत के कारणों की जानकारी अब तक पुलिस को नहीं लग पाई है।

सतना से लापता युवक की पन्ना के जंगल में हत्या

सतना। नईदुनिया प्रतिनिधि

जिले के बरौंधा थाना क्षेत्र में रहने वाले 35 वर्षीय लखन रैकवार की पन्ना जिले के ब्रजपुर थाना के पहाड़ीखेरा चौकी क्षेत्र में लाश मिलने से युवक के घर में मातम पसर गया है।

यह सूचना जैसे ही सतना पुलिस को मिली तो उसके स्वजनों तक जानकारी पहुंचाई गई। बताया जा रहा है कि लखन बीते तीन दिन से लापता था लेकिन अचानक पन्ना में शव मिलने से लोग भी हैरान है। जानकारी अनुसार युवक का अपहरण कर पन्ना के जंगल में हत्या की आशंका जताई जा रही है। इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local