सीधी नईदुनिया प्रतिनिधि।

नगरी निकाय चुनाव को लेकर सीधी में चुनावी सभा संबोधित करने आए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की जुवान फिसल गई है। उन्होंने बातों ही बातों में पूर्व मुख्यमंत्री व पीसीसी चीफ कमल नाथ को आतंकवादी जैसे हो गए, कह दिया। गुरुवार दोपहर पूजा पार्क में आयोजित सभा में मुख्यमंत्री ने कहा की कमल नाथ आतंकवादियों की तरह अधिकारियों, कर्मचारियों को धमकाते हैं। कहते हैं तुम भाजपा का साथ दे रहे हो, मैं देख लूंगा,निपटा दूंगा। अरे कमल नाथ, जब सीएम थे तब अधिकारियों, कर्मचारियों को चमकाने, धमकाने, अपमानित करने का काम करते थे अब भी नहीं बाज आ रहे हो। रस्सी जल गई पर बल नहीं गया। सभा में मीना सिंह प्रभारी मंत्री सीधी, शरदेंदु तिवारी प्रदेश महामंत्री,राजेश पांडे प्रदेश मंत्री, रीति पाठक सांसद,अजय सिंह राज्यसभा सदस्य, इंद्रशरण सिंह चौहान भाजपा जिला अध्यक्ष समेत कई लोग मौजूद रहे।

दरअसल में वे सभा के शुरुआत में आतंकवाद पर बोल रहे थे। मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा की आतंकवादियों और देश के दुश्मनों को बर्दाश्त नहीं करेंगे, उनके लिए देश सर्वोपरि है न इस दौरान मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के कुशासन व भ्रष्टाचार से बचने, शहर विकास के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की। सभा को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने संबोधित कर विकास के नाम पर वोट मांगे।

सभा को संबोधित करते हुए विधायक केदारनाथ शुक्ला ने कहा कि नगर पालिका क्षेत्र में विकास के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। स्मार्ट सिटी के अंतर्गत लाइट बिजली पानी के साथ बस स्टैंड का कार्य किया गया है। सौंदर्यीकरण को लेकर भी हम लगातार काम कर रहे हैं। उन्होंने यह कहा कि यदि किसी के मन में इसी तरह की पीड;ा हो तो उसके लिए हम सभी से माफी मांगते हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close