सतना। नईदुनिया प्रतिनिधि

शहर के कोलगवां थाना अंतर्गत कृष्ण नगर में मंगलवार 24 मई की रात सवा 12 बजे मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों द्वारा कृष्ण नगर निवासी मोबाइल दुकान संचालक विक्की बजाज पर गोली चलाई गई थी और मौके से फरार हो गए थे। इस मामले में एसपी आशुतोष गुप्ता के निर्देश पर पुलिस ने टीम बनाकर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद एएसपी सुरेंद्र जैन एवं सीएसपी महेंद्र सिंह चौहान के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कोलगवां देवेन्द्र प्रताप सिंह और स्टाफ द्वारा जांच की जा रही है

यह हुई थी आधी रात घटना : मंगलवार रात करीब 12.15 बजे थाना प्रभारी कोलगवां के रात्रि गश्त के दौरान सूचना मिली कि कृष्ण नगर मुरली भवन के पास मोटर साइकिल सवार दो व्यक्तियों द्वारा विक्की बजाज निवासी कृष्ण नगर के ऊपर गोली से दो फायर कर भाग गए हैं। थाना प्रभारी कोलगवां द्वारा रात्रि गश्त टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर फरियादी से संपर्क किया गया। पीड़ित ने बताया कि उसके घर के पास ही विक्की मोबाइल शाप के नाम से उसकी दुकान है। 15-20 दिन पहले दोस्त बादल खरे के साथ रिया मैरिज गार्डन से शादी समारोह से वह अपनी कार से लौट रहा था तो भैसा खाना के पास सुरेंद्र गौतम शराब पिए मिला जिसने अनाब शनाब बोलते हुए उनसे विवाद किया और देख लेने की धमकी देकर चला गया था। 24 मई की रात 11.45 बजे उसके मोबाइल पर फोन आया कि मुझे मोबाइल लेना है और मेन रोड में मिलिए। यह सुन पीड़ित अपनी दुकान के सामने गया तो बिना नंबर की मोटरसाइकिल में आए दो लोगों ने उसके ऊपर कट्टे से गोली चला दी जो कि उसे नहीं लग पाई। दूसरी गोली चलाई जो उसके बगल से निकल गई। गोली चलाने वालों में शहबाज खान उर्फ बाबा खान एवं लवीश भागदेव पिता मोहनलाल भागदेव निवासी बजरहा टोला झूलेलाल मंदिर के पास के थे। सुरेंद्र गौतम भी बुलट मोटरसाइकिल लिए हुए दिखा और जान से मारने के लिए बोलता रहा। पीड़ित ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर उसका भाई प्रीतम बजाज, दोस्त जय मंगलानी एवं बादल खरे आए तब मोटर साइकल सवार और बुलट लेकर वह लोग सेमरिया चौराहा तरफ भाग गए।

पुराने अपराधी हैं आरोपित : इस घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने टीम बनाकर अलग-अलग क्षेत्र रवाना किया और कुछ ही घंटों में आरोपित शहबाज खान उर्फ बाबा एवं सुरेंद्र कुमार गौतम को गिरफ्तार करते हुए हुए उनके द्वारा घटना में प्रयुक्त बुलेट एवं मोटरसाइकिल, दो जिंदा कारतूस, घटना स्थल से दो खोखे बरामद किए हैं। वहीं फरार आरोपित लवीश भागदेव के विरुद्ध पूर्व में थाना में आर्म्स एक्ट सहित कई अपराध दर्ज है और आरोपित शहबाज उर्फ बाबा के विरुद्ध थाना कोतवाली सतना में कई अपराध दर्ज हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close