सतना, नईदुनिया प्रतिनिधि। जिले में अंधविश्वास के कारण एक नाबालिग लड़की की भीड़ के बीच इज्जत तार-तार करने का काम किया गया। इस बार एक पंडा ने झाड़-फूंक के नाम पर नाबालिग लड़की से मारपीट की और भीड़ में लोग मूकदर्शक बनकर देखते रहे। इस बर्बरतापूर्ण मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी निंदा की और पुलिस को कार्रवाई करने निर्देश दिए। जिसके बाद घटना पर अब पुलिस ने भी एक्शन लिया है।

घटना सतना जिले के रामनगर थाना अंतर्गत ग्राम 'नादो' की है, एक नाबालिग लड़की के साथ आरोपित इश्वरदीन गुप्ता द्वारा सार्वजनिक स्थल पर अंधविश्वास एवं पाखंडवाद के नाम पर लड़की के लाख मना करने के बावजूद बर्बरता पूर्ण तरीके से सभी के समक्ष मारपीट की गई। इस दौरान अंधविश्वास एवं पाखंडवाद के नाम पर महिला अत्याचार की चरम सीमा को भी पर करने की कोशिश की गई। तंत्र मंत्र के नाम पर नाबालिग के साथ अत्याचार मां दुर्गा की प्रतिमा के सामने ही किया गया। जिसका वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो को जिसने भी देखा वह भी स्तब्ध रह गया। अंत मे पुलिस को इस घटना पर कार्रवाई करनी पड़ी और एसडीओपी मैहर हिमाली सोनी के निर्देश पर सोमवार रात पहुंची पुलिस ने अंधविश्वास और पाखंडवाद के नाम पर नाबालिग लड़की से बर्बरतापूर्ण तरीके से मारपीट करने बाले कथित पंडा ईश्वरदीन को हिरासत में ले लिया।

मुख्यमंत्री ने किया था ट्वीट

पंडा द्वारा नाबालिग के साथ मारपीट की घटना के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा कि इस शर्मनाक और बर्बर घटना का संज्ञान लेते हुए मैंने प्रशासन और पुलिस को निर्देश दिया है। आरोपी के विरुद्ध तुरंत केस रजिस्टर कर पुलिस उसे गिरफ्तार करेगी। प्रदेश में किसी भी बेटी के मान-सम्मान के साथ कोई भी खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बाद में मुख्यमंत्री ने इस ट्वीट को अपने पेज से डिलीट कर दिया।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस