सतना (नईदुनिया प्रतिनिधि)।

शहर के कोलगवां थाना अंतर्गत डालीबाबा इलाके में पति ने पत्नी की हत्या कर फरार हो गया। घटना शुक्रवार-शनिवार देररात की है। घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी विजय प्रताप सिंह, कोलगवां थाना टीआई मोहित सक्सेना मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार डालीबाबा निवासी दिनेश यादव पिता दद्दू यादव उम्र 32 वर्ष पेशे से ऑटो चालक है। लेकिन मौजूदा समय में लॉकडाउन होने की वजह से उसका कामकाज ठप्प हो गया था। कोलगवां थाना टीआई मोहित सक्सेना ने बताया कि आरोपित दिनेश नशे का आदी है और जेब खर्च के लिए अपने ससुराल पर आएदिन दबाव बनाता था। जिसको लेकर पत्नी के साथ रोजाना विवाद होता था।

देररात हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार आरोपित दिनेश यादव का उसकी पत्नी सोमवती के साथ पैसे को लेकर शुक्रवार-शनिवार की रात विवाद हो गया और दोनों के बीच जमकर कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते दोनों के बीच मामला इतना बढ़ गया कि आरोपित ने सोमवती के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों के बीच हो रहे विवाद और कहासुनी की जानकारी होने पर पड़ोस में रहने वाले घर के बाहर आ गए और उसके घर के भीतर पहुंच गए। जहां पर पड़ोसियों ने देखा कि सोमवती खून से लथपथ जमीन पर पड़ी हुई थी। जिस पर पड़ोसियों ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

घटना के बाद कोलगवां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के संबंध में पड़ोसियों से पूछताछ की। जिस पर पड़ोसियों ने बताया कि दिनेश यादव नशे में धुत होकर रोजाना अपने घर पर विवाद करता था। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि हम लोगों के द्वारा कई बार उसे समझाइश भी दी गई। लेकिन वह किसी की बात नहीं सुनता था।

वर्जन............

घटना के बाद से आरोपित फरार चल रहा है। आरोपित के विरूद्घ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी हुई है।

मोहित सक्सेना, टीआई थाना कोलगवां

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना