सतना (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले कोरोना कर्फ्यू लागू है और फिर भी वारदातों व हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। कुछ इसी प्रकार की एक वारदात शुक्रवार देर रात जिले के सभापुर थाना अंतर्गत बरा डोमहाई में घटी जहां एक युवक की लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। वारदात रात 10 बजे की बताई जा रही गई जब एक ही परिवार के आधा दर्जन से अधिक लोगों ने युवक पर हमला कर दिया। जिससे घायल युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उसकी शनिवार को मौत हो गई। घटना के बाद थाना प्रभारी एसपीएस चंदेल पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंच गए। जानकारी के अनुसार बरा मौदहा ग्राम में 45 वर्षीय गणेश सिंह पिता छोटे सिंह की देर रात उन्हीं के चचेरे भाई और उनके साथियों ने पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। आधा दर्जन से अधिक आरोपितों ने देर रात्रि 10 बजे गणेश सिंह व उसके भाई मोहन सिंह पर हमला कर दिया था। इसके बाद घायल गणेश सिंह को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि घटना बाद से ही हमलावर फरार हैं। इस हमले के पीछे मृतक के चचेरे भाई संतोष सिंह पर आरोप लग रहे हैं जो कि आदतन बदमाश हैं। घटना के बाद से ही वह और उसके साथी फरार हैं जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है और कार्रवाई शुरू हो गई है।

इनके नाम भी आ रहे सामने-

सभापुर थाना प्रभारी शिव प्रताप सिंह चंदेल के अनुसार आरोपित और मृतक दोनों आदतन अपराधी हैं जिनके थाने में आपराधिक रिकार्ड दर्ज हैं। वारदात के पीछे गाली-गलौज और आपसी विवाद सामने आया है। बताया गया है कि रात को मृतक और उसके चचेरे भाई संतोष सिंह के बीच गाली गलौज हुई थी जिसके बाद उसे गांव के बाहर उसके भाई मोहन सिंह के साथ ले जाया गया और लाठी डंडों से मारपीट कर दी गई। इस मारपीट में संतोष सिंह के साथ-साथ कल्लू सिंह, विजय उर्फ पिंटू, साधू सिंह, जितेंद्र सहित एक ही परिवार के आधा दर्जन लोगों के नाम सामने आ रहे हैं जिसमें मृतक के भाई मोहन सिंह ने पुलिस को जो नाम बताए हैं जो कि वारदात के बाद से ही फरार हैं। पुलिस ने पन्नाा जिले से सहित अन्य स्थानों पर तलाश के लिए अलग-अलग पुलिस पार्टियां भेज दी हैं।

सख्ती के बाद भी वारदात-

कोरोना कर्फ्यू के बीच जहां जगह-जगह पुलिस की चेकिंग लगी है वहीं मारपीट और हत्या जैसी वारदात हो जाना पुलिस प्रशासन पर भी सवाल खड़ा कर रही है। ये बात जरूर है कि कोरोना कर्फ्यू के दौरान वारदातों पर कुछ हद तक कमी है लेकिन हत्या जैसी जघन्य वारदात हो जाना भी लोगों को हैरान कर रही है। अब इस मामले में पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags