-मोटर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने की की मांग

सतना। नईदुनिया प्रतिनिधि

जिले के भदनपुर सड़क मार्ग पर संचालित टोल बैरियर पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए टोल प्लाजा को बंद करने की मांग सतना मोटर एसोसिएशन ने कलेक्टर से की है।

संस्था प्रतिनिधि मंडल ने इस संबंध में 26 फरवरी 2021 को पत्र भी सौंपा था जिसका हवाला देते हुए एक बार फिर एसोसिएशन ने कलेक्टर को पत्र लिखा है और कहा है कि भदनपुर सड़क मार्ग पर संचालित टोल बैरियर जो कि टीबीसीएल द्वारा टोल नाका के अतिरिक्ति भदनपुर में टोला प्लाजा स्थापित कर अवैध वसूली की जा रही है। जो वाहन बदेरा से कैमोर, रामनगर से कैमोर उमरिया से जाने वाले वाहन जो कि कैमोर एवं विजरावगढ़ कटनी जाते हैं उन वाहन स्वामियों से टोल प्लाजा में रियल के माध्यम से वसूली कर शोषण किया जा रहा है। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना पर टोल नाका लगाया जा रहा है और वह रोड आम जनमानस के लिए बनाई गई है क्योंकि वह रोड कैमोर जाने के लिए है। एसोसिएशन ने मांग की है कि परिवहन व्यवसायियों एवं आम जनमानस के ऊपर भदनपुर टोल नाके द्वारा की जा रही अवैध वसूली को तत्काल प्रभाव से बंद कराने की कृपा करें।

चित्रकूट नयागांव थाना में पुलिस ने लगाई अपराधियों की क्लास

सतना। नईदुनिया प्रतिनिधि

चित्रकूट क्षेत्र में भय और आतंक आए दिन बना रहता है। लोगों में अपराधियों का डर पसरा रहता है। इसे लेकर पुलिस द्वारा समय-समय पर अभियान भी चलाए जाते हैं लेकिन शुक्रवार को चित्रकूट की नयागांव पुलिस ने थाने में क्षेत्र के गुंडे, बदमाश और शातिर अपराधियों को बुलवाकर बैठा लिया और जमकर क्लास लगाई। थाना नयागांव चित्रकूट के द्वारा पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह के निर्देशानुसार एवं एसडीओपी अभिनव चौकसे की उपस्थिति में लड़ाई, झगड़ा, मारपीट और समाज को भयभीत करने वाले शातिर अपराधियों को बुलावा भेजा गया। इस दौरान पुलिस ने क्षेत्र के आशीष शर्मा पिता यज्ञदत्त शर्मा, कुलदीप रिछारिया छोटू दादा पिता ललित किशोर, उमेश शर्मा उर्फ मुन्नाी पिता कृष्ण दिन शर्मा, सुरेंद्र पटेल पिता भवानी दींन पटेल, दीपक शिवहरे पिता श्री राम शिवहरे सभी निवासी चित्रकूट सभी को नयागांव थाना में बुलाकर उनकी परेड कराई गई। इसके साथ ही समझाइश देकर कड़े लहजे में अल्टीमेटम दिया गया किसी भी तरह का अपराध करने और लोगों को भयभीत करने पर बड़ी कार्रवाई की जाएगी। थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने बताया कि आगे भी इसी प्रकार की कार्रवाई जारी रहेगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags