-चौकीदार को पीटकर नाले में फेंका

सतना। नईदुनिया प्रतिनिधि

जिले में इन दिनों चोर लुटेरों का बोलबाला तेजी से ब रहा है । अपराधियों मैं पुलिस का खौफ भी कम होता नजर आ रहा है यही कारण है कि अब सो लुटेरे मोबाइल टावर जैसी जगहों में अभी बैटरी भी चोरी कर ले जा रहे हैं। ऐसी घटना नागौद थाने के पिथौराबाद में सामने आई है जहां पर चौकीदार को बंधक बनाकर लुटेरों ने मोबाइल टावर के सर्वर में लगी बैटरी लूट ली और फिर चौकीदार से मारपीट करते हुए उसे मरा समझकर 100 मीटर दूर नाली में फेंक फरार हो गए। बताया जा रहा है कि चार लुटेरे में जीप में सवार होकर आए थे और बैटरियों को भी जीप में लादकर ले गए। इस घटना के बाद गंभीर रूप से घायल चौकीदार 35 वर्षीय शिवपाल सिंह पटेल पिता जगदीश पटेल निवासी पिथौराबाद नागौद को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं शिकायत के बाद पुलिस द्वारा मारपीट कर बैटरी चोरी करने वालों की तलाश शुरू कर दिया गया है। पुलिस सबसे पहले सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

उचेहरा में भी टॉवर से बैटरी चोरी-

जिले के उचेहरा थाना अंतर्गत आरएसएस मैदान के सामने लगे बीएसएनएल टॉवर में भी चोरों द्वारा देर रात बैटरी चुरा ले जाने की जानकारी मिली जिसके बाद पुलिस द्वारा चोरों की पतासाजी की जारी है। ज्ञात हो कि बीते दो माह पहले भी जिले के कई थाना क्षेत्रों से बैटरी चोरी की घटनाएं हो रही हैं।

मैहर मंदिर से तड़ित चालक की कॉपर तार चोरी-

इसी तरह बीते 2 दिन पूर्व मैहर में मां शारदा देवी धाम में त्रिकूट पर्वत पर आकाशीय बिजली से बचने लगाए गए तड़ित चालक की कीमती कॉपर तार को चोर काटकर ले गए। यहां एक दर्जन पुलिस कर्मियों की सुरक्षा की व्यवस्था की गई है जो 24 घंटे तैनात रहते हैं लेकिन इसके बाद भी मंदिर परिसर में चोरी की वारदात हो गई जिसकी शिकायत मैहर थाने में कई गई है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local