सतना (नईदुनिया प्रतिनिधि)। सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात सतना-रीवा मार्ग पर एक ढाबे में दो पक्षों के विवाद हो गया। विवाद और बीच-बचाव के लिए पहुंचे ढाबा संचालक के सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए।

रामपुर बाघेलान के बेला स्थित आरके पेट्रोल पंप के सामने चौबे ढाबा में रात तकरीबन 11ः45 बजे कार सवार कुछ लोग वहां खड़े हाईवा डंपर चालक से विवाद कर रहे थे। ढाबे के पास खड़े बेला निवासी ढाबा संचालक आनंद चौबे कार सवारों के पास पहुंचे और हाइवा चालक से विवाद करने से कार सवार लोगों को रोका। लेकिन कार सवारों ने आनंद के साथ विवाद शुरू कर दिया और इसी दौरान कार में बैठे किसी आरोपित ने आनंद के सिर पर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही आसपास अफरा-तफरी का माहौल हो गया। घटना के बाद आरोपित फरार हो गए। इस वारदात की डीएसपी हेडक्वार्टर द्वारा जांच की जा रही है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने पुलिस की अलग-अलग टीमें गठित कर आरोपितों की तलाश के लिए भेज दिया हैं।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी कैमरेः वारदात रात में हुई थी, जिससे आरोपितों की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस अधिकारियों ने आस-पास के प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले गए। वहीं बेला से गुजरने वाली सतना-रीवा मार्ग पर दुकानों में भी लगे कैमरों से सुराग ढूंढने की कोशिश की जा रही है।

कार में पांच लोग सवार थेः शुरुआती जांच में पता चला है कि कार में पांच लोग थे और शराब पीये थे। इन्ही में से किसी ने आनंद के सिर पर गोली चलाई जिससे आनंद की मौत हो गई। इस घटना के बाद व्यापारियों में भी रोष है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस