सतना, नईदुनिया प्रतिनिधि। सतना शहर के कोलगवां थाना क्षेत्र स्थित टिकुरिया टोला में कोचिंग पढ़ रहे छात्र को कोचिंग क्लास में पहले घुसकर फिर बाहर निकालकर लगभग आधा दर्जन युवकों ने मारपीट कर दी और उसे लहूलुहान कर दिया और इसका वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया। इस घटना के बाद छात्र को उसके स्वजन थाना ले गए और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

मचा हड़कंप : जानकारी अनुसार घटना गुरुवार दोपहर की है जब सतना के टिकुरिया टोला मोहल्ले में उस समय हड़कंप मच गया, जब कोचिंग क्लास में करीब आधा दर्जन युवक घुस कर एक छात्र पर हमला कर दिए और लहुलुहान कर सभी आरोपित फरार हो गए। आरोप है कि राजा विश्वकर्मा जो कि कोचिंग क्लास में पढ़ रहा था तभी आरोपित रोहित दहिया, मोहित दहिया अन्य 5 साथियों के साथ पहुंचा और छात्र से मारपीट कर दी। जिसकी वजह से छात्र का सर फट गया और छात्र लहुलुहान हो गया। आरोपितों ने मारपीट का पूरा वीडियो भी बनाया है। कोचिंग पढ़ा रहे शिक्षक और स्वजनों के द्वारा युवक को तत्काल थाने लाकर शिकायत दर्ज कराई गई। जिसके बाद मामले दर्ज करते हुए पुलिस जांच मे जुटी है।

आए दिन हो सामने आ रहे मामले : जिले सहित विंध्य में इन दिनों मारपीट कर वीडियो बनाने और उसे वायरल करने का चलन सा हो गया है। बीते एक-दो माह में सामने आए कई मामलों में देखा गया है कि दबंगों द्वारा अपने से कमजोर लोगों पर अत्याचार कर उनका वीडियो बनाया जा रहा है और इंटरनेट मीडिया में अपलोड किया जा रहा है। ज्ञात हो कि पुलिस अधीक्षक सतना धर्मवीर सिंह द्वारा भी जिले के लोगों को समझाइश दी गई थी कि इंटरनेट मीडिया में किसी भी तरह के ऐसे वीडियो, तस्वीर और संदेश वायरल न करें जिससे किसी के सामाजिक, धार्मिक और सद्भावना को ठेस पहुंचे। लेकिन असामाजिक तत्वों द्वारा खुलेआम इस प्रकार की हरकत की जा रही हैं।

Posted By: Brajesh Shukla

NaiDunia Local
NaiDunia Local