सतना। नईदुनिया प्रतिनिधि

जिले के तहसील मैहर के नादन देहात थाना अंतर्गत एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना रविवार सुबह 4 बजे की जैन पेट्रोल टंकी के बगल घटी जहां ट्रक अनियंत्रित होकर पहले तो हाईवे रोड लाइट से टकराया फिर पलट गया। हादसे में चालक सहित परिचालक बाल-बाल बचे। सुबह 4 बजे के आसपास तेज घना कोहरा था इसी दौरान हैदराबाद से बनारस की ओर जा रहा ट्रक दुर्घटना का शिकार हो गया। घटना में पुलिस जांच में जुट गई है।

सड़क किनारे मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

सतना। नईदुनिया प्रतिनिधि

शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बरा कला में रोड किनारे खेत में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला जिसकी पहचान नहीं हो पाई है। घटना रविवार सुबह की है जब पुलिस को सूचना मिली की सड़क किनारे किसी का शव पड़ा हुआ है। सूचना पाकर मौके पर सिविल लाइन पुलिस एवं एफआरबी पहुंची। वहीं घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह भी पहुंचे और शव के आसपास के क्षेत्र का मुआयना किया। व्यक्ति की मौत कैसे हुई और मृतक कौन है इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

26 को मदिरा की बिक्री रहेगी प्रतिबंधित

रीवा। गणतंत्र दिवस 26 जनवरी को रीवा जिले में मदिरा की बिक्री के प्रतिबंधि के आदेश दिए गए हैं। इस संबंध में कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी डॉ. इलैयाराजा टी ने बताया कि शासन के निर्देशों के अनुसार 26 जनवरी को सम्पूर्ण दिवस रीवा जिले की सभी देशी तथा विदेशी मदिरा की दुकानें, भांग दुकान, देशी मदिरा बॉटलिंग इकाई चोरहटा तथा देशी-विदेशी मदिरा गोदाम बंद रहेंगे। गणतंत्र दिवस पर मदिरा का क्रय-विक्रय तथा परिवहन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। कलेक्टर ने पुलिस तथा आबकारी विभाग के अधिकारियों को प्रतिबंध का कठोरता से पालन कराने के निर्देश दिए हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local