सीहोर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राके श सिंह, महामंत्री सुहास भगत, संभागीय संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी, प्रदेश निर्वाचन अधिकारी हेमंत खंडेलवाल, सहायक निर्वाचन अधिकारी बृजेश लुणावत व भाजपा जिलाध्यक्ष सीताराम यादव की सहमति से जिला निर्वाचन अधिकारी कविता पाटीदार व सहायक निर्वाचन अधिकारी गुरुप्रसाद शर्मा द्वारा भाजपा संगठन के चुनाव को लेकर सीहोर जिले के सभी 14 मंडलों के निर्वाचन अधिकारी, सहायक निर्वाचन अधिकारियों की नियुक्ति की गई है। उक्त जानकारी देते हुए भाजपा आईटी सेल के जिला संयोजक हृदेश राठौर ने बताया कि सीहोर विधानसभा के तहत नगर मंडल सीहोर के लिए निर्वाचन अधिकारी रवि मालवीय, सहायक निर्वाचन अधिकारी धरमसिंह आर्य, श्यामपुर मंडल के लिए गणेश राम कु शवाह, सहायक निर्वाचन अधिकारी बाबूलाल पटेल, अहमदपुर मंडल के लिए लक्ष्मीनारायण वर्मा, सहायक निर्वाचन अधिकारी ओम पटेल, बुदनी विधानसभा के लिए मंडल बुदनी ललित नागौरी, सहायक निर्वाचन अधिकारी गजराज मेवाड़ा, सलकनपुर मंडल के लिए विधायक करण सिंह वर्मा, सहायक निर्वाचन अधिकारी कै लाश सुराना, गोपालपुर मंडल के लिए विधायक रघुनाथ मालवीय, सहायक निर्वाचन अधिकारी धारासिंह पटेल, नसरुल्लागंज मंडल के लिए राजकु मार गुप्ता, सहायक निर्वाचन अधिकारी धर्मेंद्र राठौर, आष्टा विधानसभा आष्टा ग्रामीण राजेश राठौर, सहायक निर्वाचन अधिकारी दिलीप सरकार, आष्टा नगर विधायक सुदेश राय, सहायक निर्वाचन अधिकारी प्रमोद त्यागी, जावर मंडल रघुनाथ सिंह भाटी, सहायक निर्वाचन अधिकारी जितेंद्र गौड़, कोठरी मंडल महेश उपाध्याय, सहायक निर्वाचन अधिकारी रामनारायण साहू, इछावर विधानसभा इछावर मण्डल में नरेश मेवाड़ा, सहायक निर्वाचन अधिकारी हेमंत राठौर, बरखेड़ी वीरसिंह चौहान, मिश्रीलाल विश्वकर्मा, बिलकि सगंज मायाराम गौर, लक्ष्मीनारायण माता वाले की घोषणा की गई है। सभी निर्वाचन व सहायक निर्वाचन अधिकारी समय सीमा में अपने-अपने मंडल में संगठन को लेकर अपने दायित्व का निर्वहन करेंगे।

00000000

ऑनलाइन शॉपिंग में ठगी, मोबाइल की जगह डिब्बे में भेज दिया पर्स

सीहोर। ऑनलाइन शॉपिंग के नाम पर ठगी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक और ठगी का मामला सामने आया हैं। ग्राहक ने ऑनलाइन कंपनी से मोबाइल मंगाया था लेकि न उन्हें डिब्बे में पैक कर पर्स थमा दिया गया। परेशान उपभोंक्ता ने इसकी शिकायत पोस्ट ऑफिस के कर्मचायिों से की। अब परेशान होकर उपभोक्ता ने इसकी शिकायत पुलिस से करने के की बात कर रहा है।

दोराहा निवासी रंजीत कु मार मोरिया पिता राम सुख मोरिया ने बताया कि एक ऑनलाइन शॉपिंग मार्ट नई दिल्ली के ऑफर पर उन्होंने एक मोबाइल की बुकि ंग की साढ़े चार हजार रुपए की थी। कंपनी ने पोस्ट ऑफिस की कंपनी द्वारा स्पीड पोस्ट सेवा के द्वारा उन्हें मोबाइल भेजा गया था। मगर जब उन्होंने इस डिब्बे को खोला तो उसे पर्स निकला। इस पर उन्होंने डाकि या से इसकी पावती ली। ढाबा पर काम करने वाले रंजीत का कहना है कि कंपनी ने क्षेत्र में कई लोगों के साथ इस प्रकार की ठगी की है। वहीं इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद कार्‌रवाई करने का आश्वासन दिया हैं। दोराहा थाना प्रभारी मदन इनबे ने बताया कि ऑनलाइन ठगी की शिकायत अभी तक कि सी ने दर्ज नहीं कराई है। यदि पुलिस के पास यह मामला आता है, तो उसकी जांच साइबर सेल से कराने के बाद कार्‌रवाई की जाएगी।

0000000000

आजाद अध्यापक संघ की बैठक आज

सीहोर। आजाद अध्यापक संघ जिला इकाई सीहोर की बैठक आज होगी। संघ के जिला अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह सिसोदिया ने बताया की रविवार सुबह 11 बजे गांधी पार्क तहसील चौराहा सीहोर में जिला स्तरीय बैठक का आयोजन कि या जा रहा है। जिसमें की अध्यापकों की मुख्य समस्याएं अनुकम्पा नियुक्ति, सातवे वेतनमान, पुरानी पेंशन, 12 साल वाली क्रमोन्नति, छठवे वेतनमान की द्वितीय कि स्त का भुगतान और अन्य समस्याओ पर विचार-विमर्श कि या जाएगा और आगे की रणनीति तैयार की जाएगी। संघ के जितेन्द्र करमोदिया, रकीब खान, महेश राठौर, राजनारायण परमार, दिनेश मीणा, के के साहू, हेमंत राठौर, नीरजपाल सिसोदिया, राजेंद्र तिवारी, नीलेश राव, विक्रम मालवीय, विनोद के लोदिया, चंद्रकांता बेदी, ब्र्‌रजबाला राठौर, सीमा व्यास, दौलत सिंह ठाकु र, शौभालाल राठौर, अर्चना नामदेव आदि अध्यापक साथियों ने बैठक में शामिल होने की अपील की है।