सीहोर, नवदुनिया प्रतिनिधि। बुधवार को दोपहर करीब 11 बजे श्यामपुर सोसायटी में खाद को लेकर एक समुदाय विशेष के लोगों व कर्मचारियों के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद दो कर्मचारियों के साथ मारपीट कर कार्यालय में तोड़फोड़ कर दी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही कलेक्टर चंद्र मोहन ठाकुर, एसपी मयंक अवस्थी, एएसपी समीर यादव, एसडीएम ब्रजेश सक्सेना सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा। इस घटना के बाद बाजार बंद करा दिया गया है और इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है। बताया जा रहा है कि सोसायटी कर्मचारी दीपक ठाकुर कम्प्यूटर आपरेट और संतोष पाटीदार कर्मचारी के साथ मारीपट कर दी थी, जिसके बाद जब पीड़ित पक्ष पुलिस में मामला दर्ज कराने पहुंचे तो कुछ देर बाद एक समुदाय विशेष के लोगों ने सोसायटी पर पथराव कर दिया। एएसपी समीर यादव का कहना है कि खाद को लेकर विवाद हुआ था। मामला शांत कराया गया है। पीड़ितों की शिकायत पर प्रकरण दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

बाजार हुआ बंद, लगा पुलिस का पहरा

थाने के सामने मुख्य मार्ग के दूसरी तरफ सोसायटी के सामने हुए पथराव के बाद दुकानें बंद करा दी गई, वहीं धीरे-धीरे पूरा बाजार बंद हो गया। घटना के बाद चारों तरफ सन्नाटा पसर गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर कर दिया। किसी भी तरह की अप्रिय स्‍थिति से निपटने के लिए इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

यात्री हुए परेशान

ज्ञात हो कि थाना के पास ही चौराहे पर बस स्टैंड है, जहां पथराव होने के बाद पुलिस ने यात्रियों को खदेड़ दिया, वहीं बस भी वहां से हटा दी। करीब एक किमी दूर बस भेज दी गई, जिससे यात्री परेशान होते रहे। यात्रियों को प्रतीक्षालय से हटाने के बाद बैठने की जगह नहीं मिली, जिससे वे इधर-उधर भटकते रहे।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local