आष्टा (नवदुनिया न्यूज)। कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री और भाजपा कार्यकर्ताओं को सदबुद्धि ईश्वर दे, इसके लिए शहीद स्मारक के समक्ष प्रार्थना की गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान हुई घटना को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर तीखे हमले करते हुए इसे कांग्रेस की साजिश करार दिया था। इसके जवाब में कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने कम्युनिटी हाल में इकठ्ठा होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा कार्यकर्ताओं की सदबुद्धि के लिए रघुपति राघव राजाराम भजन गाकर प्रार्थना की।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जिम्मेदारी एसपीजी की होती है और इसका ठीकरा पंजाब सरकार के सिर फोड़ा जा रहा है। एआईसीसी सदस्य हरपाल ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जवाबदारी एसपीजी की होती है और उसके साथ इंटेलिजेंस ब्यूरो इनपुट देता है और राज्य सरकार के अधिकारी एसपीजी अधिकारियों के निर्देशन में काम करते हैं इसलिए इस गंभीर लापरवाही पर जांच कर जवाबदारी तय होना चाहिए और प्रधानमंत्री की सुरक्षा में गंभीर लापरवाही के कारण सबसे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को तत्काल इस्तीफा देना चाहिए। कार्यक्रम को वरिष्ठ नेता एचआर परमाल ने संबोधित करते हुए कहा कि सभा स्थल मे खाली कुर्सीयां होने के कारण प्रधानमंत्री वापस लौट गए। वही कृपाल मालवीय ने कहा कि पूर्व के प्रधानमंत्रियों पर हमले होने के बावजूद भी अपनी जान की परवाह न करते हुए उन्होंने रैली और सभा को संबोधित करा। न ही राज्य की सरकारों पर हमले का दोष मढ़ा।

मौजूदा सरकार ने बढ़ाई महंगाई

जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष गुलाबबाई ठाकुर ने संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी जबसे इस देश के प्रधानमंत्री बने है तब से महंगाई ,बेरोजगारी भ्रष्टाचार, जीएसटी, नोटबंदी जैसे मुद्दो को दबाने के लिए ऐसी ओछी राजनीति भाजपा द्वारा की जा रही है। इस अवसर पर मप्र कांग्रेस ट्रांसपोर्ट के उपाध्यक्ष हिफ्जुर्ररहमान भैया मियां, पूर्व नपा अध्यक्ष डॉ मीना सिंगी, बापूलाल मालवीय, राधेश्याम दलपति, जितेंद्र शोभाखेडी , भैय्या एमपी, इदरीस मंसूरी, जहूर मंसूरी, रईस नेता, नरेंद्र भाटी, नीलम सोनी, खालिद पठान, सनव्वर खान, रसीद नेता, राजेंद्र दरबार, शैलेंद्र ठाकुर, सुनील कटारा, हेमलता चौहान सहित बड़ी संख्या मे कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन पूर्व शहर कांग्रेस अध्यक्ष जाहिद खां गुड्डू ने किया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local