सीहोर। शहर के बीएसआइ मैदान पर शुक्रवार से आरंभ हुई क्रिसेंट ट्राफी के पहले दिन एक रोमांचक मैच में डीसीए टीम को अंतिम गेंद पर जीत के लिए चार रन चाहिए थे, क्रीज पर मौजूद बल्लेबाज समीर यादव ने आखिरी गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचकर जफर लाला क्लब को एक विकेट से हराया।

शुक्रवार को पहले बल्लेबाजी करते हुए जफर लाला क्लब ने निर्धारित 20 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 143 रन को चुनौतीपूर्ण लक्ष्‌य रखा था। इसमें आजाद ने 19 रन की पारी खेली। वहीं चुनौती का पीछा करने उतरी डीसीए टीम ने हर पल रोमांच से भरे इस मैच में जफरलाला क्लब को मैच के अंतिम पलों में हराकर यह मैच एक विकेट से जीत लिया। इस मुकाबले में डीसीए की ओर से अजय चंदेल ने 47 रन और सुमित ने 30 रन की पारी खेली। इसके अलावा एक अन्य मैच में रायल स्टार टीम ने आजम लाला फैंस क्लब को पांच विकेट से हराया। इस मैच में लाला क्लब ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 142 बनाए थे। इसमें जुबेर ने 52 रन की अर्द्धशतकीय पारी के अलावा आशु ने 28 रन बनाए थे। वहीं जवाब में बल्लेबाजी करने रायल स्टार ने यह मैच पांच विकेट से जीत लिया। इस मैच में रायल स्टार की ओर से खेलते हुए योगेश ने 54 रन की पारी खेली।

आज होने वाले मुकाबले

डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि शनिवार को पहला मैच पीपीसीए और शानू लाला फैंस क्लब और दोपहर में दूसरा मैच क्रिसेंट वारियर और टेनिस क्लब के मध्य खेला जाएगा। शुक्रवार से आरंभ हुई क्रिसेट ट्राफी प्रतियोगिता का शुभारंभ एसोसिएशन के सचिव अतुल तिवारी, वीरेंद्र वर्मा, सुरेंद्र रल्हन, एसएन पहलवान, महेंद्र शर्मा, नवनीत तोमर, मनोज दीक्षित, मदन कुशवाहा, आशीष शर्मा, नागेंद्र व्यास, कमलेश परोचे, सचिन कीर, अक्षय दुबाने, हेमंत केसरिया, संजय पटेल, महेंद्र शर्मा, बंटी विलय, गौरव खरे, अमित कटारिया, रुपेश पारोचे, राकेश धनगर, अतुल कुशवाहा, संतोष पांडे, सुरेश नाविक, सुनील जलोदिया आदि शामिल थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local