सीहोर। इन दिनों शहर के चर्च मैदान पर जारी मध्यप्रदेश प्रीमियर लीग प्रतियोगिता में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का मिनी कुंभ लगा हुआ है। अब तक प्रतियोगिता के दो चरण पूरे हो चुके है और अब बुधवार से फुटबाल प्रतियोगिता के सुपर लीग तीसरे चरण का श्रीगणेश किया जाएगा। इसमें पहला मैच दोपहर साढ़े बारह बजे नीमच और रतलाम के मध्य खेला जाएगा।

इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला फुटबाल एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष उपाध्यक्ष सुदीप व्यास ने बताया कि गत दिनों आरंभ हुई मध्यप्रदेश प्रीमियर लीग फुटबाल प्रतियोगिता में अब तक दो चरण हो चुके हैं और तीस मैच टीमों के द्वारा खेले जा चुके है, लेकिन अब सुपर लीग का बुधवार से तीसर चरण शुरू हो रहा है। इस चरण में दोनो ग्रुप की पाइंटों के आधार पर चार टीमें अपना स्थान बनाने में कामयाब हुई है, उन्होंने बताया कि इस टीम में प्रदेश की एक दर्जन टीमों को शामिल किया गया था और दो ग्रुपों में छह-छह टीमों को शामिल किया था।

चार फुटबाल टीमों ने प्रवेश किया सुपर लीग में

प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को निखारने और उनको मंच देने के उद्देश्य से मध्यप्रदेश फुटबाल एसोसिएशन के निर्देश पर चर्च मैदान पर खेली जा रही इस प्रतियोगिता के तीसरे चरण सुपर लीग में अंकों के आधार पर बालाघाट, नीमच, रतलाम और सीहोर ने अपनी स्थान पक्का किया है। अब बुधवार को पहला मैच दोपहर साढ़े 12 बजे नीमच और रतलाम फुटबाल टीम के मध्य खेला जाएगा और उसके पश्चात दूसरा मैच सीहोर और बालाघाट के मध्य खेला जाएगा। मंगलवार को चारों ही टीमों ने सुपर लीग के मैचों के लिए जमकर पसीना बहाया। अब देखना है कि प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में दो टीम प्रवेश करेंगे। प्रतियोगिता का तीसरे चरण में चारों टीमों को तीन-तीन मैच खेलने हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local