सीहोर। नईदुनिया प्रतिनिधि। Sadhvi Pragya Singh Thakur भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकु र ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि तुम रोहिंग्याओं का समर्थन करते हो। रोहिंग्या जिस देश में रहते थे, वहां से उन्हें इसलिए भगाया क्योंकि वहां उन्होंने कत्लेआम कि या। हमारे देश में शरण ली तो यहां भी कत्लेआम करने लगे। इन्होंने हमारी संस्कृति को आघात पहुंचाया है। ये विध्वंसक हैं। देश को खंडित करने का प्रयास कि या है। हमारे कानून और संविधान का अपमान कि या है।

साध्वी प्रज्ञा सीहोर में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में होने वाली रैली को लेकर आयोजित भाजपा की संगोष्ठी को संबोधित कर रहीं थीं। उन्होंने कहा कि सीएए कानून बन गया है। फिर अब तकलीफ क्यों है। सीएए के विरोधी लोग स्कू ली छात्रों और मजदूरों को पैसे का लालच देकर रैली में लाकर विरोध कर रहे हैं। यह कानून कि सी को भगाने के लिए नहीं है। जो कहते हैं हम संविधान को मानते हैं, वे क्यों इस कानून का विरोध कर रहे हैं।

उन्होंने दिग्विजय सिंह द्वारा प्रधानमंत्री और गृह मंत्री पर जाकि र नाइक से धारा 370 पर समर्थन मांगने का आरोप लगाने के संबंध में कहा कि जाकि र नाइक के साथ गलबहियां कौन कर रहा था। हाथ डालकर कौन घूम रहा था और आरोप दूसरों पर लगाते है। इससे बड़ी धृष्टता कु छ नहीं हो सकती है।

नागरिकता देंगे

साध्वी ने राजस्थान सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान में कु छ हिंदू जान बचाकर पाकि स्तान से सीमा पार कर आ गए। वहां कांग्रेस की सरकार है। उन्होंने निर्दयता, अमानवीयता से कई परिवारों को खदेड़ दिया। महिलाओं, बच्चों और बुजुर्गों को नहीं देखा, लेकि न गृहमंत्री ने एक्शन लिया और कहा कि अब यह कहीं नहीं जाएंगे। वे हमारी धरा के हैं। हम उन्हें नागरिकता देंगे।

Posted By: Hemant Upadhyay

fantasy cricket
fantasy cricket