Sehore Crime News : सीहोर। जिला मुख्यालय के मंडी थाने के तहत के बिजोरी स्थित तालाब के किनारे एक युवक का शव पड़े होने की सूचना गुरुवार को सुबह वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर शव परीक्षण के लिए भेजा है। मर्ग कायम कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। मृतक का चेहरा कुत्तो व चीटियों ने क्षत विक्षत कर दिया, जिससे वह पहचान भी नहीं आ रहा था।

मंडी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंडी थाने के तहत के ग्राम बिजोरी में निवासी राजेश उर्फ धर्मेंद्र राठौर 38 साल पिता स्वरूप राठौर पूर्व सरपंच का शव तालाब के किनारे गुरुवार को मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक धर्मेद्र ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया था, जो वर्तमान में उसके मायके में दो बच्चों के साथ रह रही है, वहीं दूसरी ओर मृतक किसी अन्य विवाहिता के साथ अवैध रूप से गांव में ही रहता था और ईट भट्टे व लकड़ी बेचने का व्यवसाय करता था। मृतक के पिता स्वरूप राठौर ने मंडी पुलिस से इस मामले में हत्या की आशंका जताई है, उन्होंने पुलिस को बताया कि तीन दिन पहले पैसे के लेन-देन को लेकर मंडी स्थित एक लकड़ी पीठा संचालक से विवाद हुआ था, जिसने मुझे और मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी।

बुधवार रात से था गायब

पुलिस बता रही है कि बुधवार की रात से धर्मेंद्र गायब था और जो रात आठ बजे उसके साथ रह रही महिला रचना के साथ देखा गया था, उसके बाद सुबह ईट भट्टे के पास धर्मेद्र का शव मिला। जबकि बाइक शव से कुछ दूरी पर खेत में पड़ी हुई थी।

हत्या की आशंका

मृतक युवक पेंट शर्ट पहने हुए है, वहीं उसका चेहरा क्षत विक्षत है। इससे उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। दूसरी तरफ इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि युवक की हत्या कहीं और की गई हो और उसका शव यहां लाकर फेंक दिया गया हो। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही खुलासा हो सकेगा कि युवक की हत्या क्यों और कैसे की गई है। पुलिस मामले में सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतक धर्मेद्र ने अपनी पत्नी रेखा और दो बच्चों को बहुत पहले छोड़ दिया था, वहीं ग्राम के अन्य युवक की पत्नी के साथ अवैध रूप से रह रहा था, जिसने अपने पति का तलाक नहीं दिया था।

की जा रही जांच

पुलिस अनेक बिंदुओं पर जांच कर रही है। मृतक के अवैध संबंध, जमीन जायजाद, रुपये के लेने-देन जैसी बाते सामने आ रही हैं। मृतक के परिजन का विवाद बीते दिनो किसी पीठा संचालक से हुआ था। मृतक एक महिला के साथ अवैध रूप से रह रहा था, उसके पति से भी संपर्क किया जा रहा है, जो इस समय राजस्थान में है। वहीं मृतक के साथ आखरी बार जो युवक देखा गया, उसकी भी तलाश पुलिस कर रही है।

मनोज मिश्रा, डीएसपी

Posted By: Lalit Katariya

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags