रेहटी। पुलिस ने नकटीतलाई स्थित वेयर हाउस में पिछले दिनों हुए अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा दिया है। आरोपित व मृतक के बीच में आपसी झगड़ा ही मौत का कारण बना। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपित को कोर्ट में पेश किया।

बुदनी एसडीओपी एसएस पटेल ने बताया कि 30 मई को नकटीतलाई स्थित वेयर हाउस के मालिक जगदीश साहू निवासी रसूलिया होशंगाबाद ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनके वेयर हाउस के पास बने अस्थाई टीनशेड केे कमरे में मिस्त्री ओमप्रकाश रहता था। जब वे अपने वेयरहाउस में पहुंचे तो उन्हें ओमप्रकाश घायल अवस्था में बेहाशी की हालत में मिला। इसकेे बाद उन्होंने थाने में सूचना दी। सूचना मिलते ही एसडीओपी एसएस पटेल व थाना प्रभारी अरविंद कुमरे मौके पर पहुंचे और बेहोश पड़े ओमप्रकाश का मेडिकल कराया और उसे इलाज के लिए होशंगाबाद स्थित अस्पताल में भेजा गया। ओमप्रकाश को होशंगाबाद के डॉक्टरों ने भोपाल स्थित हमीदिया अस्पताल रैफर कर दिया। हमीदिया में ओमप्रकाश का इलाज चल रहा था, लेकिन 6 जून को उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। ओमप्रकाश की मौत केे बाद पुलिस अधीक्षक एसएस चौहान ने निर्देश दिए कि इस कत्ल के आरोपित की तलाशी तेज की जाए। इसकेे लिए थाना प्रभारी अरविंद कुमरे केे मार्गदर्शन में एक टीम बनाई गई। इसमें एसआई राजू मकोड़, एसआई सीएल रायकवार, मनोक परते, धमर्ेेंद्र यादव, रामवीर यादव, रामूलाल उइके, चंदर सिंह, योगेश भावसर को शामिल किया गया। जांच दल ने आरोपित की छानबीन शुरू की, तभी संदेह के आधार पर वेयर हाउस में ही रहने वाले प्रहलाद से पूछताछ की। पहले तो उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन बाद में सख्ती से पूछताछ करने पर प्रहलाद ने बताया कि उसने और ओमप्रकाश ने साथ में शराब पी थी और किसी बात को लेकर दोनों में आपसी झगड़ा हो गया। आपसी झगड़े में प्रहलाद ने पास में ही रखे फावड़े से ओमप्रकाश हरीजन पर प्रहार कर दिया। इससे उसकेे सिर में गंभीर चोंटे आई और वह खून से लथपथ हो गया। पुलिस ने आरोपित प्रहलाद पर प्रकरण दर्ज किया है।

एसपी ने की पुरस्कृत करने की घोषणा

एसडीओपी एसएस पटेल ने बताया कि इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने वाले थाना प्रभारी अरविंद कुमरे व उनकी टीम को पुलिस अधीक्षक एसएस चौहान ने पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags