रेहटी (नवदुनिया न्यूज)। तीन माह पहले रेहटी से गुम हुई महिला पुलिस टीम को राजस्थान में मिली। आरोपितों ने उक्त महिला को एक लाख 85 हजार रुपये में बेच दिया था। पुलिस ने आरोपितों की धरपकड़ के लिए जाल बिछाया, जिसमें आरोपित फंस गए। पुलिस अधीक्षक एसएस चौहान ने इस सफलता पर पुलिस स्टाफ को इनाम देने की घोषणा की है।

एसडीओपी बुदनी एसएस पटेल व टीआई अरविंद कुमरे ने बताया कि 21 अप्रैल को रेहटी निवासी एक व्यक्ति ने रेहटी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी पत्नी उम्र 27 साल लापता है। रिपोर्ट के बाद पुलिस अधीक्षक एसएस चौहान के निर्देश पर थाना प्रभारी अरविंद कुमरे के नेतृत्व में एक टीम बनाई। उन्होंने बताया कि महिला की खोज में पुलिस टीम ने कई जगह दबिश दी। इस संबंध में कई लोगों से पूछताछ भी की गई। जांच में पुलिस को कुछ ऐसे तथ्य हाथ लगे, जिनसे पता चला कि गुम हुई महिला राजस्थान में कहीं पर है। इसके बाद पुलिस टीम राजस्थान के लिए रवाना की गई।

काम दिलाने के बहाने बुलाया था

एसडीओपी एसएस पटेल टीआई अरविंद कुमरे ने बताया कि पुलिस ने गुम हुई महिला को राजस्थान से बरामद किया। जब महिला से पूछताछ की तो पता चला कि उसकी मुंह बोली बहन काम दिलाने के बहाने से उसे रायसेन जिले के गौहरगंज ले गई। यहां से एक अन्य आरोपित और उसकी बहन उसे शादी के बहाने राजस्थान ले गए। यहां पर आरोपितों ने उसे राजस्थान निवासी एक व्यक्ति को एक लाख 85 हजार में बेच दिया। महिला ने पुलिस को बताया कि जिस व्यक्ति को उसकी बहन और एक अन्य आरोपित ने बेचा था वह उसे राजस्थान स्थित उसके गांव ले गया और यहां पर उसे बंधक बनाकर रखा व उसके साथ गलत काम भी किया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। हालांकि इसमें शामिल दो अन्य आरोपित फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। पुलिस टीम इनकी खोजबीन कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम को ईनाम देने की घोषणा की है।

000000

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags