Sehore News :सीहोर, नवदुनिया प्रतिनिधि। सोमवार की सुबह करीब 11 बजे पचामा इन्द्रस्टियल एरिया में अज्ञात कारणों से आग लग गई। घटना में दो लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर घायल हो गए। आग आयशा इंड्रस्टी में लगी जहां ग्लूटेन बनाया जाता है। मौके पर पहुंचे कलेक्टर चंद्र मोहन ठाकुर और एसपी मयंक अवस्थी ने आग के कारणों का पता लगाने के साथ ही इन्द्रस्टियल एरिया की सभी फैक्ट्रियों की जांच के निर्देश दिए।

जानकारी अनुसार सुबह 11 बजे पचामा इन्द्रस्टियल एरिया स्थित आयशा इंड्रस्टी में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। फेक्ट्री में अचानक आग लगने से अंदर काम कर रहे अब्दुल्लापुर निवासी 62 वर्षीय गफ्फार खान पिता समर खान और पचामा निवासी 35 वर्षीय रेखा बाई पति राजकुमार की मौत हो गई। वहीं जहां विस्फोट हुआ उससे थोड़ी दूरी पर काम कर रही गोकल बाई और पुष्पा बाई गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया और मृतकों के शवों को पीएम के लिए भेजा गया। आयशा इंड्रस्टी के मालिक का नाम अशफाक खान बताया जा रहा है। जो मौके पर मौजूद नहीं थे।

अंतरराष्ट्रीय एथेलेटिक बुशरा के पिता थे गफ्फार

शहर की धावक बुशरा खान जिसका चयन हाल ही में फ्रांस में आयोजित प्रतियोगिता में हुआ था और कुछ ही दिनों में उसे फ्रांस जाना भी था जिसकी तैयारियों में वो जुटी थी। उसके पिता थे मृतक गफ्फार खान। मृतक गफ्फार खान की दो बेटियां तरक्षा और खाबिया भी हैं। वो भी एथलेटिक ही हैं।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close