सीहोर (नवदुनिया प्रतिनिधि)। जिला फुटबाल संघ द्वारा आयोजित स्वर्गीय प्रकाश व्यास काका की स्मृति में जिला स्तरीय बेबी लीग फुटबाल प्रतियोगिता के दूसरे चरण में हुए मैचों में सबसे अधिक मैच सीहोर वाइस ने दर्ज किए है। अब तक दस मैच खेले और सभी में बड़ें अंतराल से विरोधी टीम के खिलाफ जीत दर्ज की है। इसके अलावा दूसरे स्थान पर सीहोर चिल्ड्रन है जिसने दस में से सात मैच जीते है। सोमवार को तीन मैच खेले गए।

पहला मैच सीहोर क्लब और सीहोर ग्रीन के मध्य खेला गया। जिसमें सीहोर ग्रीन 1-0 से विजय रही थी और ग्रीन की तरफ से आर्यन ठाकुर ने एक गोल किया प्रतियोगिता में दूसरा मैच मंडी बॉयज और सीहोर मिनी के मध्य खेला गया। जिसमें मंडी बायज 3-0 से विजय रही मंडी बायज की तरफ से कृष्णा यादव ने एक गोल किया। रोनक ने एक गोल किया रणबीर ने एक गोल किया प्रतियोगिता में तीसरा मैच सीहोर वाइस विरोधी और चिल्ड्रन के मध्य खेला गया। जिसमें सीहोर वाइस 7-3 से विजय रही सीहोर वाइस की तरफ से जैद ने चार गोल किए युवराज ने एक गोल किया मिस्टी ने दो गोल किए सीहोर चिल्ड्रंस की तरफ से आवेश ने दो गोल किए वेदांत ने एक गोल किया।

सोमवार को जिला फुटबाल संघ के वरिष्ठ खिलाड़ी व पदाधिकारी कमलेश अग्रवाल ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर कहा कि जिलाधीश चंद्रमोहन ठाकुर के हम बहुत आभारी हैं जिनका आशीर्वाद व खेल जगत को जो सहयोग मिल रहा है। उसके फल स्वरुप सीहोर जिले की प्रतिभा श्रेष्ठ प्रदर्शन कर जिला व प्रदेश को गौरवांवित कर रही है। पिछले माह हमने जिलाधीश के सहयोग से मध्यप्रदेश प्रीमियर लीग फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया था। जिसके फलस्वरूप इतिहास में पहली बार सीहोर जिले के चार खिलाड़ियों का चयन मध्य प्रदेश संतोष ट्राफी टीम में हुआ था। सभी खेल संघों की ओर से बहुत-बहुत बधाई व बधाई देने वालों में विधायक सुदेश राय, मध्य प्रदेश फुटबाल संघ के संरक्षक रमेश सक्सेना, जिला फुटबाल संघ के चेयरमैन अखिलेश राय, उपाध्यक्ष सुधीर व्यास, जिला फुटबाल संघ के हिमांशु राय, अजय मिश्रा, बिन्नाू जयराम, मधुर विजयवर्गीय, मनोज कन्नाोजिया, वीरु वर्मा, मदन कुशवाहा, प्रभात मेवाड़ा, अताउल्ला, संजय शर्मा, सत्यनारायण वारिया आदि ने बधाई दी है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local