सीहोर। थाना बुदनी पुलिस ने गुन्जारी नाला के पास जोशीपुरा बुदनी से अवैध रुप से 20 क्वार्टर कच्ची शराब सहित ग्राम जोशीपुरा निवासी बजीर पिता हाफीज खान को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है। थाना दोराहा पुलिस ने बस स्टैण्ड दोराहा के पास से 18 क्वार्टर देशी शराब सहित बैरागढ़ छतरी निवासी गौरेलाल पिता कालूराम को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्‌रवाई की है।

00000000

ट्रक और कार की टक्कर में एक घायल

सीहोर। थाना श्यामपुर के तहत कालूराम प्रजापति के घर के सामने गत दिवस रात में ट्रक क्रमांक एमपी- 09 जीएच - 9944 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुए जितेन्द्र पाटीदार पिता भगवान सिंह 30 साल निवासी मुगालिया हाट थाना परवलिया सड़क की कार क्रमांक एमपी-04-सीक्यू-9736 में सामने से टक्कर मार दी। जिसे नीरज पाटीदार को चोंट आई व सड़क पर खड़ी कार क्रमांक एमपी-41-सीए-9751 में टक्कर लगने से क्षतिग्रस्त हो गई। जितेन्द्र पाटीदार की रिपोर्ट पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया गया।

000000000

भिक्षावृत्ति करवाने के लिए कि न्नर ने कि या था 6 माह की बच्ची का अपहरण

कि न्नर पुलिस के हत्थे चढ़ा घटना 20 दिसंबर सलकनपुर की।

फोटो 17 रेहटी। पुलिस गिरफ्त में कि न्नर।

रेहटी। 20 दिसंबर को सलकनपुर से एक निर्धन परिवार की 6 माह की बच्ची का अपहरण कर लिया गया था। यह निर्धन परिवार सलकनपुर में टेंट लगाकर पन्नी बीनने का काम करता था। 6 माह की बच्ची का अपहरण इस क्षेत्र में पहली घटना मानी जा रही थी। जो पुलिस के लिए बड़ी चुनौती के रुप में सामने आई थी। फु टेज खंगालने के बाद पुलिस को शंका एक अज्ञात कि न्नर पर हुई। जहां पूरे एक माह में इस निर्धन परिवार की 6 माह की बच्च्ी को और कि न्नर को पुलिस ने सेठानी घाट होशंगबाद से गिरफ्तार कर लिया है। जहां न्यायालय में पेश करने के बाद दो दिन की रिमांड पुलिस को मिली है। ताकी अन्य अपराध इस कि न्नर द्वारा कि ए गए हो तो उसके बारे में पूछताछ की जाएगी।

पुलिस के लिए चुनौती बने कि न्नर को पकड़ने के लिए रेहटी पुलिस राजस्थान भी गई और बच्ची के माता पिता गरीब होने के कारण सारा खर्च दोनों का पुलिस ने ही उठाया। राजस्थान, अजमेर के ग्राम टाटा टोपी जिला अजमेर थाना तराना का आरोपित अकील पिता ऊष्मान शेख उम्र 33 साल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं ह माह की बच्ची को उसकी मां को सौंप दिया गया है। जहां उसकी मां आरती अपनी दुध मुंह बच्ची को पाकर फू ली नहीं समा रही है। इस कि न्नर को पकड़ने के लिए पुलिस कप्तान एसएस चौहान, उप पुलिस अधीक्षक समीर यादव, एसडीओपी बुदनी एसएस पटेल के मार्गदर्शन में और टीआई रवींद्र यादव के नेतृत्व में टीम का गठन कि या गया। जिसमें एसआई रोहित सिंह भदोरिया, राजू मकोड़, आरक्षक धर्मेंद्र, बलराम सिसोदिया की भूमिका सराहनीय रही है। इस संबंध में टीआई रवीेंद्र यादव, एसआई रोहित सिंह भदोरिया ने बताया कि यह कि न्नर पहले पुरुष था और इसने कि न्नर बनने का इजेंक्शन लगवा लिया था। और ये कि न्नरों की टीम में रहता था, लेकि न इसकी गलत हरकतों के कारण कि न्नरों ने उनकी टीम से बाहर कर दिया था। छोटी बच्ची को ले जाने के पीछे इस नकली कि न्नर का उद्देश्य बच्ची को बड़ा करके उससे भिक्षावृत्ती करवाना अपहरण का कारण था।

कै से पहुंची पुलिस कि न्नर तक

20 दिसंबर को सलकनपुर से 6 माह की बच्ची को रात में उठा ले जाने के बाद यह बच्ची को लेकर होशंगबाद सेठानी घाट पहुंचा। उसके बाद बच्ची को यहां वहां रखकर यह कु रावर नरसिंहगढ़ पहुंचा। इसी बीच जंगल में बच्ची को लेटाकर शोच के लिएजंगल चला गया। इसी बीच जंगल में लकड़ी बीनने वालों ने जब बच्ची को देखा तो उन्होंने 100 डायल को फोन लगा दिया। 100 डायल को देख यह कि न्नर वहां से भाग निकला। उसके बाद नरसिंहगड़ पुलिस और राजगड़ पुलिस ने इस बच्ची को संभाला। उसके बाद इसे होशंगबाद से गिरफ्तार कर बच्ची को नरसिंह से लाकर परिजनों को सौंपा।

000000

यूथ क्लब की पीजी कॉलेज में साफ-सफाई

फोटो 18 सीहोर। यूथ क्लब के सदस्य साफ-सफाई करते हुए।

सीहोर। चाणक्यपुरी यूथ क्लब के तत्वाधान में रविवार की सुबह शहर के भोपाल नाका स्थित चाणक्यपुरी स्थित चंद्रशेखर आजाद महाविद्यालय पीजी कॉलेज में सफाई अभियान चलाया गया। इस मौके पर क्लब के पदाधिकारियों के साथ महाविद्यालय की प्राचार्य आशा गुप्ता, जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष राजीव गुजराती, विवेक राठौर अध्यक्ष प्रतिनिधि नगर पालिका अध्यक्ष यूथ क्लब की सफाई अभियान में इन लोगों ने विशेष सहयोग प्रदान कि या। प्रवीण तिवारी, दीपक पुरोहित, के वी वर्मा, भूपेंद्र राठौर अनूप दास हरीश जोशी, दीपक शर्मा, शुभम राठौर, आनंद तिवारी, मितेश सिंह, जितेंद्र नागर, जगदीश देशमुख, उमेश परमार, अंगद शर्मा, देवनारायण वर्मा, महेश नाथ, राजदीप चौहान, प्रखर तिवारी, बंसीलाल महेश्वरी, धर्मेंद्र नागर, विनोद दासानिया, चंद्रशेखर सानिया, लोके श नामदेव, हरीश सीठा, शुभम राठौर, विजय त्यागी, राजवीर चौहान, ललित वर्मा, राजेश भावसार, विपिन पोरवाल आदि शामिल थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket