सीहोर। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद देश पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के ऊपर बयान पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा है कि नेहरू जी के पैर की धूल भी नहीं है शिवराज सिंह चौहान, उनको शर्म आनी चाहिए। सोनिया गांधी के कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष बनाए जाने पर दिग्विजय सिंह ने कहा की आज के समय के अनुकूल सही निर्णय है। और इससे सभी कांग्रेसजनों में ऊर्जा पैदा होगी।

अनुच्‍छेद 370 पर दिग्विजय सिंह ने कहा की इन्होंने अपने हाथ आग में झुलसा लिए हैं। कश्मीर बचाना हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि मैं अनुरोध करता हूं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और अजीत डोबाल से की सोच समझकर काम करें अन्यथा कश्मीर अपने हाथ से निकल जाएगा।

बता दें पूर्व सीएम कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह रविवार की सुबह देवास जा रहे थे। इस दौरान कु छ पल के लिए सीहोर के क्रिसेंट के पास रुके थे। कांग्रेस नेता पूर्व नपा अध्यक्ष राकेश राय, वरिष्ठ कांग्रेस नेता ओमदीप, जफरलाला, ब्रजेश पटेल ने शहर की राजनीति को लेकर उनसे चर्चा की।

इस अवसर पर दिग्विजय सिंह ने कांग्रेसजनों को आश्वस्त कि या कि उनकी समस्त समस्याओं के निराकरण के लिए प्रदेश की कांग्रेस सरकार तत्पर है। इस मौके पर मंडलम अध्यक्ष मुनव्वर खान, एनएसयूआई अध्यक्ष, आनंद कटारिया, पीयूष मालवीय, सुनील चांडक, रामप्रकाश चौधरी, विवेक राठौर, सत्यनारायण बारिया, घनश्याम मीणा, भोलाराम त्यागी, प्रणव शर्मा, राजु श्रीवास्तव आदित्य उपाध्याय, अनुभव सेन, राहुल जलोदिया, मनोज वर्मा, बाबूलाल वर्मा, सुनील, मुन्ना, धर्मेंद्र वर्मा, ओम मालवीय, राजू विश्वकर्मा, धर्मेंद्र यादव, नवेद जाफरी सहित अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket