सिवनी, नईदुनिया प्रतिनिधि। शहर के छिंदवाड़ा रोड पर योगीराज टाकीज के पास शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे सड़क के किनारे खड़ी एक कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते यह कार धू-धू कर जल गई।सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस व दमकल टीम ने आग को काबू में किया। कार में आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

कई महीनों से खड़ी थी कार: छिंदवाड़ा रोड पर सड़क के किनारे यह कार करीब 3 से 4 महीने से खड़ी थी। कार राजकुमार सोनी की बताई जा रही है। कार में लगी आग को काबू में करने के लिए मौके पर दो दमकल वाहन पहुंच गए। हालांकि एक ही दमकल वाहन से कार में लगी आग पर काबू कर लिया गया। कोतवाली में पदस्थ एसआई दिलीप पंचेश्वर ने बताया है कि कार के मालिक को बुलाया गया है।उसके आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह कार कई महीनों से सड़क के किनारे क्यों खड़ी थी। फिलहाल मौके पर जाकर कार में लगी आग को बुझाने की कार्रवाई की गई है।

एक और से बंद रहा आवागमन: कार में लगी आग को बुझाने की कार्रवाई के दौरान घटनास्थल से करीब 100 मीटर पहले मार्ग को परिवर्तित कर एक ही ओर से आने जाने की व्यवस्था पुलिस ने बनाई, ताकि आग बुझाने के दौरान कोई दिक्कत ना हो।करीब आधा घंटा तक दमकल वाहन के कर्मी आग बुझाने में लगे रहे।आग लगने से कार पूरी तरह जलकर बर्बाद हो गई।वही मौके पर बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम लग गया। इससे भी यातायात व्यवस्था कुछ देर के लिए प्रभावित हुई।हालांकि पुलिस ने लोगों के हुजूम को सड़क के किनारे कर यातायात व्यवस्था सुचारू कराया।आग पर काबू पा लेने के बाद दोनों ओर से आवागमन शुरू करवा दिया गया।

Posted By: Ravindra Suhane

NaiDunia Local
NaiDunia Local