सिवनी(नईदुनिया प्रतिनिधि)। प्रदेश शासन के निर्देशानुसार जिले में प्रत्येक मंगलवार को आयोजित होने वाली जनसुनवाई में आमजनों के लिए बड़ी राहत देने का कार्य किया जा रहा है। इसके तहत मंगलवार 23 फरवरी को मुख्यालय में आयोजित हुई जनसुनवाई में विकासखंड के भोमा गांव निवासी दिव्यांग पृथ्वीसिंह को ट्रायसायकल के लिए आवेदन लेकर तथा नगर परिषद लखनादौन सुभाष वार्ड नंबर 3 के इमारत लाल पड़वार वीलचेयर दिलाने को लेकर कलेक्टर डॉ राहुल हरिदास के समक्ष उपस्थित हुए। कलेक्टर ने दोनों आवेदकों को सुनकर मौके में उपस्थित उपसंचालक सामाजिक न्याय विभाग को हितग्राही को सहायक उपकरण उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। जनसुनवाई में ही आवेदकों को ट्रायसायकल व वीलचेयर प्रदान की गई।

जनसुनवाई में ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के कुल 80 आवेदकों द्वारा अपनी समस्या के निराकरण के लिए आवेदन दिए। कुरई विकासखंड के बादलपार गांव की सुनीता बाई ने फसल नुकसानी का मुआवजा दिलाने , श्रीराम ने समर्थन मूल्य में किए गए धान के विक्रय की राशि दिलाने, संदीप जैन सिवनी ने अवैध अतिक्रमण हटाने, नसरीन खा गांधी वार्ड ने सहारा कंपनी से एफडी के र्स्पये दिलाने, समस्त दुकानदार बारपत्थर सिवनी द्वारा नाली निर्माण को लेकर आवेदन दिया गया। बम्होडी गांव के लोगों ने अवैध शराब दुकान को लेकर आवेदन दिया।

कोरोना के 2 नए मरीज मिले, 7 एक्टिव केस

सिवनी। जिले में अब फिर कोरोना संक्रमण पैर पसार रहा है। बीती रात मिली रिपोर्ट में कोरोना के दो नए मरीज मिले हैं। सीएमएचओ ने बताया है कि लखनादौन में 2 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। अब तक जिले में कुल 68298 संदिग्ध व्यक्तियों के नमूने लिए गए हैं। इसमें से 1597 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। इनमें 1580 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं। वर्तमान में कोरोना के 7 एक्टिव केस हैं। इनमें से 6 होम आइसोलेट हैं। इनकी मॉनिटरिंग कोविड कमांड एवं कंट्रोल सेंटर से की जा रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags