सिवनी, नईदुनिया प्रतिनिधि। जबलपुर-नागपुर राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर बंडोल थाना क्षेत्र के सोनाडोंगरी गांव के पास चलते ट्रक से अचानक आग लग गई। पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल वाहन की मदद से मशक्कत के बाद ट्रक में लगी आग पर काबू पाया। इस दौरान आधे घंटे से ज्यादा समय तक राष्ट्रीय राजमार्ग पर लंबा जाम लगा रहा।

बंडोल थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर ने बताया कि ट्रक (एमपी 21 एच 1009) में पुल का लोहा लोड कर जबलपुर से गोवा ले जाया जा रहा था। जैसे ट्रक राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोनाडोंगरी गांव के पास पहुंचा, ट्रक के सामने केबिन से आग की लपटें उठने लगी। इसे देख ट्रक चालक जबलपुर निवासी मोहम्मद राजू ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। इस दौरान उसे हल्की चोंटे आईं है। पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 11.30 बजे सोनाडोंगरी के पास चलते ट्रक के इंजन के पास संभवत शार्ट सर्किट होने से आग लग गई।

35 हजार रुपये नकद के साथ जले कागजात :

इस हादसे में जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक ट्रक का केबिन पूरी तरह जल गया था। इसके अलावा ट्रक के केबिन में रखे 35 हजार रुपये नकद के साथ जरूरी कागजात जलकर राख हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि आग पर काबू पाते ही दमकल वाहन को हटाकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आवागमन को सुचारू किया गया। वहीं आगजनी की घटना के दौरान राहीवाड़ा गांव के पास से वैकल्पिक मार्ग बना कर वाहनों के आने जाने की व्यवस्था बनाई गई।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close